scriptजम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली | Terrorist attack in Jammu and Kashmir amid Amarnath Yatra, terrorists shoot at policeman | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2022 10:46:38 pm

Submitted by:

Archana Keshri

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी। आतंकवादियों द्वारा फायरिंग के दौरान जवान के पैर में गोली लग गई। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Terrorist attack in Jammu and Kashmir amid Amarnath Yatra, terrorists shoot at policeman

Terrorist attack in Jammu and Kashmir amid Amarnath Yatra, terrorists shoot at policeman

अमरनाथ यात्रा के बीच दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकी घटना सामने आई है। जिले के श्रीगुफवाड़ा में रविवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घाटी में आतंकियों की नापाक साजिश लागातार जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि यह घटना शाम साढ़े 7 बजे की है। इस घटना के बाद इलाक् की घेराबंधी कर दी गई है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीगुफवाड़ा में आतंकियों ने सिपाही पर फायरिंग कर दी। जवान के पैर में गोली लगी है। चिकित्सकों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। पुलिसकर्मी की पहचान फिरदौस अहमद के रूप में की है। बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।
https://twitter.com/ANI/status/1543598976078729216?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। इस घटना से कुछ घंटे पहले जम्मू के रियासी के तुकसन गांव के निवासियों ने दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा में आतंकी दखल देने की कोशिश में लगे हुए हैं।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के रियासी के तुकसन गांव के ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़कर पहले बंधक बनाया और फिर पुलिस को सूचना देकर उे गिरफ्तार करवाया। उपराज्यपाल ने इस साहस के लिए ग्रामीणों की सराहना की और उनकी बहादुरी को सलाम किया। ये दोनों आतंकवादी पुलिस और सेना द्वारा आतंकवाद विरोधी अभियान जारी रखने के बाद गांव में पनाह लेने के लिए पहुंचे थे। इन आतंकियों के पास से दो AK-47 राइफल 7 ग्रेनेड, 1 पिस्टल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के कोलकाता स्थित आवास में घुसा शख्स, गिरफ्तार


यह भी पढ़ें

हैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा ‘जासूस’, दस्तावेज की ले रहा था फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो