केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे ने कहा- करारा जवाब मिलेगा, वीडियो ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार को दी चेतावनी

मंत्री नारायण राणे (Narayan rane) के बेटे नितेश राणे (Nitesh Rane) ने पिता की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। मंगलवार देर रात नितेश ने सोशल मीडिया पर एक फिल्म की वीडियो क्लिप साझा कर कहा 'करार जवाब' मिलेगा।

By: Nitin Singh

Updated: 25 Aug 2021, 11:38 AM IST

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan rane) के बेटे नितेश राणे (Nitesh Rane) ने पिता की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। मंगलवार देर रात नितेश ने सोशल मीडिया पर एक फिल्म की वीडियो क्लिप साझा कर कहा 'करार जवाब' मिलेगा। बता दें कि यह क्लिप राजनीति फिल्म की है, जिसमें मनोज बाजपेयी कह रहे हैं 'कि मगर आसमान पर थूकने वाले को यह पता नहीं हैं कि पलटकर थूक उन्‍हीं के चेहरे पर गिरेगी.. करारा जवाब मिलेगा...करारा जवाब मिलेगा'।

कहां से शुरू हुआ विवाद

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे थे। वहीं महाराष्ट्र की उद्धव सरकार कोरोना का हवाला देकर इसका विरोध कर रही थी। यही नहीं महाराष्ट्र के कई हिस्सों में इन रैलियों में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर मुकदमें भी दर्ज हुए। इसी दौरान जन आशीर्वाद रैली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नारायण राणे ने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

राणे ने कहा उद्धव को मारता थप्पड़

राणे ने कहा कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री स्वतंत्रता के वर्ष को नहीं जानते हैं। वह अपने भाषण के दौरान आजादी के वर्षों की गिनती के बारे में पूछने के लिए पीछे हट गए। अगर मैं वहां होता, तो मैं उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता। उनकी इस टिप्पणी ने शिवसेना को नाराज कर दिया था और पार्टी ने तीन शहरों में एफआईआर दर्ज कराई थी

यह भी पढ़ें: Video: सीएम उद्धव को 'थप्पड़ मारने' के बयान पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणए गिरफ्तार

नहीं थम रही जुबानी जंग
इसके बाद में मंगलवार रात को राज्‍य के संगमेश्‍वर में राणे को अरेस्‍ट कर लिया गया। हालांकि राणे को रात में ही महाड अदालत ने जमानत दे दी। इसके बाद भी शिवसेना और नारायण राणे के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने शिवसेना पर हमला किया है।

Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned