scriptPolitics: मोदी के 400 पार नारे पर कमलनाथ ने ली चुटकी, कही यह बात | Kamal Nath took a dig at Modi's 400 plus slogan, said this | Patrika News
समाचार

Politics: मोदी के 400 पार नारे पर कमलनाथ ने ली चुटकी, कही यह बात

जनता का जो फैसला है, वह मैं स्वीकार करता हूं।

छिंदवाड़ाJun 06, 2024 / 12:44 pm

ashish mishra

छिंदवाड़ा. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर मीडिया से बातचीत की। सवालों का जवाब देते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में जनता का जो फैसला है, वह मैं स्वीकार करता हूं। छिंदवाड़ा में अब आने वाले समय में अपनी भूमिका को लेकर कहा कि जैसे पहले थी वैसे ही रहेगी। उनसे पूछा गया कि मतगणना से पहले पीजी कॉलेज स्ट्रांग रूम की सीसीटीवी बंद हो गई थी। इस पर उन्होंने कहा कि वह बीती बात हो चुकी है, उसको छोड़ दें। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में लंबी हार हुई है। केवल एक सीट की बात नहीं है, हम इसकी समीक्षा करेंगे। उन्होंने देश में कांग्रेस एवं गठबंधन को मिले अच्छे परिणाम पर खुशी जताई। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी जी कहते थे कि 400 पार, लेकिन 240 पार भी नहीं हो पाए। हमारे गठबंधन की अच्छी सीट आई है। यह आने वाले राजनीति को नया मोड़ देगी। सरकार बनाने को लेकर कहा कि आने वाले समय में सोचा जाएगा।
बैठक में कार्यकर्ताओं में भरा जोश
हवाईपट्टी से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व नकुलनाथ सीधे नागपुर रोड स्थित होटल में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित बैठक में शामिल हुए। सभी का आभार जताया। कमलनाथ ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में बड़ी राजनीतिक हलचल है, लेकिन वे दिल्ली न जाकर पहले छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता का निर्णय स्वीकारता हूं। मैंने जिले के विकास और जिले को पहचान दिलाने के लिण् अपनी जवानी समर्पित कर दी। मैंने विकास के प्रत्येक कार्य कराए। यह बात जनता समझ नहीं पाई या फिर कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता समझा नहीं पाए, इस पर मंथन आप सभी को करना है। हमारे संबंध हमेशा बने रहेंगे। हम सब मिलकर फिर से कांग्रेस का झंडा उठाकर एकजुट होकर संघर्ष करेंगे और कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे। इंडिया गठबंधन के अच्छे परिणाम आए हैं और कांग्रेस की सीटें भी बहुत बढ़ी है। इस चुनाव से हमारी भी नई शुरुआत है। मेरा और आपका 45 वर्ष पुराना अटूट संबंध है। मैं पुन: कहता हूं कि मैं अंतिम सास तक छिंदवाड़ा को समर्पित करता हूं। बैठक में कांग्रेस के समस्त विधायक, प्रभारी पर्यवेक्षक, ब्लॉक अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष व मोर्चा संगठन के जिलाध्यक्ष मौजूद रहे।
आने के लिए बोरी बिस्तर बांधकर जा रहा दिल्ली-नकुलनाथ
नकुलनाथ ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है और आगे भी रहेगा। आज मैं दिल्ली जा रहा हूं, लेकिन बोरी बिस्तर बांधकर नहीं बल्कि बोरी बिस्तर बांधकर वापिस छिंदवाड़ा आने के लिए जा रहा हूं। अब तीन माह बाद हमारे सामने अमरवाड़ा विधानसभा के चुनाव है और इस चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे तभी आप सभी की असली जीत होगी।

Hindi News/ News Bulletin / Politics: मोदी के 400 पार नारे पर कमलनाथ ने ली चुटकी, कही यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो