scriptMBA Paper Leak : पेपर लीक कांड में फंसे एमपी के बीजेपी नेता, अब तक तीन गिरफ्तार | ​MBA Paper Leak MBA Paper Leak In Indore Axay Bam BJP Leader Axay Bam | Patrika News
समाचार

MBA Paper Leak : पेपर लीक कांड में फंसे एमपी के बीजेपी नेता, अब तक तीन गिरफ्तार

​MBA Paper Leak MBA Paper Leak In Indore Axay Bam BJP Leader Axay Bam: यहां आमिर खान की मूवी थ्री इडियट्स स्टाइल में पेपर चुराकर स्टूडेंट को दिया गया था।

इंदौरJun 08, 2024 / 06:38 pm

deepak deewan

​MBA Paper Leak MBA Paper Leak In Indore Axay Bam BJP Leader Axay Bam:

​MBA Paper Leak MBA Paper Leak In Indore Axay Bam BJP Leader Axay Bam:

​MBA Paper Leak MBA Paper Leak In Indore Axay Bam BJP Leader Axay Bam: एमपी में इंदौर के बीजेपी नेता पेपर लीक कांड में फंस गए हैं। बीजेपी नेता के आइडलिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के एमबीए के पेपर लीक हुए। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को पकड़ा है। आइडलिक इंस्टीट्यूट के कम्प्यूटर ऑपरेटर दीपक सोलंकी, छात्र दीपेंद्र नरवरिया और गौरव सिंह गौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यहां आमिर खान की मूवी थ्री इडियट्स स्टाइल में पेपर चुराकर स्टूडेंट को दिया गया था।
एमबीए के पर्चा लीक मामले में विश्विद्यालय के आवेदन पर छोटी ग्वालटोली पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल की तकनीक जांच की तो बीजेपी नेता अक्षय बम के आइडलिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से कनेक्शन सामने आया।
इसके बाद पुलिस ने आइडलिक इंस्टीट्यूट के कम्प्यूटर ऑपरेटर दीपक सोलंकी, छात्र दीपेंद्र नरवरिया और गौरव सिंह गौड़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी दीपक ने कॉलेज के प्रिंसिपल के रूम से बंडल की सील को तोड़कर पेपर निकाला और मोबाइल से उसकी फोटो खींचकर कॉलेज के स्टूडेंट को भेज दिया।
कंप्यूटर ऑपरेटर दीपक सोलंकी ने दो हजार रुपए में पेपर बेचा था। स्टूडेंट द्वारा इसे अपने दोस्त को वाट्सएप करने के बाद में ये पेपर वायरल हो गया। पुलिस के अनुसार मामले में आइडलिक इंस्टीट्यूट के संचालक बीजेपी नेता अक्षय बम से भी पूछताछ की जाएगी।
एडीसीपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि छात्र गौरव ने गुनाह कबूल कर लिया है। गौरव को गत वर्ष अकाउंटिंग फॉर मैनेजर्स और कांटिटिव टेक्निक सब्जेक्ट में एटीकेटी आई थी। वह परेशान था और फर्स्ट ईयर में दो विषयों में बैक होने के बाद कॉलेज स्टाफ से संपर्क करने लगा। इसी दौरान ऑपरेटर दीपक सोलंकी मिल गया जिसने पेपर लीक की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अन्य कॉलेजों की भी भूमिका हो सकती है।

Hindi News/ News Bulletin / MBA Paper Leak : पेपर लीक कांड में फंसे एमपी के बीजेपी नेता, अब तक तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो