scriptVIDEO: चढ़त के दौरान पुल टूटने से दूल्हे समेत 30 बराती बड़े गंदे नाले में गिरे, मचा हाहाकार | 30 Baraati fell into the drain due to break up of the bridge | Patrika News
नोएडा

VIDEO: चढ़त के दौरान पुल टूटने से दूल्हे समेत 30 बराती बड़े गंदे नाले में गिरे, मचा हाहाकार

ओपन मैरिज बैंक्वेट हॉल के सामने चढ़त के दौरान खुशी से नाचते-झूमते बारातियों के बीच अचानक मची चीख-पुकार

नोएडाFeb 10, 2019 / 10:42 am

lokesh verma

noida

Big News: चढ़त के दौरान पुल टूटने से दूल्हे समेत 30 बराती बड़े गंदे नाले में गिरे, मचा हाहाकार

नोएडा. नोएडा सेक्टर-53 स्थित गांव में बने एक ओपन मैरिज बैंक्वेट हॉल के सामने चढ़त के दौरान खुशी से नाचते-झूमते बारातियों के बीच अचानक चीख-पुकार मच गई। दरअसल, बैंक्वेट हॉल और नाले का जोड़ने के लिए बना पुल उस समय भरभरा कर गिर गया, जब बारात नाचते-झूमते बैंक्वेट हॉल की तरफ बढ़ रही थी। इस हादसे में दूल्हे समेत 30 बाराती, जिसमें 7-8 बच्चे भी शामिल थे अचानक नाले में जा गिरे। इसके बाद मौके पर हाहाकार मच गया। यहां मौजूद अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को नाले से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।
यह भी पढ़ें

दरोगा ने महिला से मांग ली ऐसी चीज, जब अपने ही थाने में दर्ज हुई एफआईआर तो हुआ फरार, देखें वीडियो-

जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-53 स्थित गांव में बने एक ओपन मैरिज बैंक्वेट हॉल में बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी। वहीं बाराती बैंड-बाजे की धुन नाचते-झूमते बैंक्वेट हाॅल की आेर बढ़ रहे थे। जैसे ही बारात ओलिव गार्डन वेंकट हॉल के पास पहुंची तो वहां से गुजर रहे एक बड़े नाले पर बना पुल बारातियों का भार वहन नहीं कर पाया और भर-भराकर टूट गया आैर दूल्हे समेत करीब 30 बाराती नाले में जा गिरे। अचानक हुए इस हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गर्इ। इसके बाद आसपास के लोगों ने सभी लोगों को बमुश्किल नाले से बाहर निकाला आैर घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दर्जनभर बारातियों को मामूली चोट आर्इ है। वहीं तीन-चार बाराती घायल हो गए हैं, जिनका उपचार चल रहा है। हादसे के बाद दूल्हे के परिजनों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इस हादसे में किसी की जान जा सकती थी। इसका जिम्मेदार कौन होता?
यह भी पढ़ें

जहरीली शराब से मौतों पर सपा ने सीएम योगी को दी क्लीन चिट, इन मंत्रियों को ठहराया जिम्मेदार

…वरना हो जाता बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि नाले से गुजरने वाले बिजली के तारों को समय रहते हटा दिया गया था। अगर तारों को समय रहते नहीं हटाया गया होता तो बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन कुल मिलाकर शादी के रंग में भंग पड़ गया। वहीं लाखों रुपए लेकर मोटी कमाई करने वाले बैंक्वेट हॉल के मालिक किस तरह लोगों की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। इसका खुलासा हो गया है। दूल्हे के परिजनों इसकी लिखित शिकायत पुलिस में दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो