scriptCMO समेत गौतमबुद्ध नगर में COVID-19 virus के नए 77 रोगी मिले | 77 new patients of Kovid 19 found in Gautam Budh Nagar | Patrika News
नोएडा

CMO समेत गौतमबुद्ध नगर में COVID-19 virus के नए 77 रोगी मिले

अब तक 28 कोरोना संक्रमित जान गवां चुके है बीते 24 घंटो में हुई है 4 मौत
15 लोग ठीक होकर अपने घरो में लौटे, 894 रोगी स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हुए
972 लोग का इलाज नोएडा के विभिन्न कोविड-19 में चल रहा है

नोएडाJul 04, 2020 / 11:36 pm

shivmani tyagi

corona_update.jpg

CMO समेत गौतमबुद्ध नगर में COVID-19 virus के नए 77 रोगी मिले

नाेएडा (noida news) गौतमबुधनगर में पिछले 24 घंटे में आई जांच रिपोर्ट में कोरोना के 77 और मरीज पाए गए हैं। मुख्य चिकित्साधिकरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 24 घंटे के अंदर चार लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। इस तरह कोरोना संक्रमण की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची ने साधा प्रियंका कांग्रेस और चाइना पर निशाना

प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय से जारी आंकड़े बता रहे हैं, शनिवार सुबह को COVID-19 virus कि आई जांच रिपोर्ट में 77 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनको मिलाकर जिले में अब तक 2,646 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें से 1646 लोग संक्रमण से ठीक होकर घर जा चुके हैं। 972 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। जनपद में अब कोविड-19 की वजह से कुल 28 लोगों की मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

Corona रिपाेर्ट पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराए गए राज्य मंत्री धर्म सिंह सैनी

स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग व जांच कर रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद में कंटेनमेंट जोन की संख्या 293 से बढकर 315 हो गई है। इन जगहों को सील करके जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग वहां पर सेनिटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में कोरोना से पहली माैत

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर दीपक ओहरी को कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। उनका कोविड-19 का टेस्ट करवाया गया। आज आई रिपोर्ट में वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि सीएमओ को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। सीएमओ की अनुपस्थिति में अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नेपाल सिंह को सीएमओ का कार्यभार सौंपा गया है।

Home / Noida / CMO समेत गौतमबुद्ध नगर में COVID-19 virus के नए 77 रोगी मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो