scriptअमूल ने वापस मांगा प्रोडक्ट, कस्टमर को आइसक्रीम टब में मिला था कनखजूरा | Patrika News
नोएडा

अमूल ने वापस मांगा प्रोडक्ट, कस्टमर को आइसक्रीम टब में मिला था कनखजूरा

उत्तर प्रदेश में आईस्क्रीम में कनखजूरा मिलने के बाद कंपनी ने टब को वापस मांगा है। सेक्टर-22 स्थित डिलीवरी एप के स्टोर पर आइसक्रीम बेचने पर रोक लगा दी गई है।

नोएडाJun 17, 2024 / 01:40 pm

Aman Pandey

डिलीवरी एप से मंगाई गई आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने पर अमूल कंपनी ने कार्रवाई की है। अमूल ने सोमवार को महिला ग्राहक से आइसक्रीम टब वापस मांगा है। कंपनी का कहना है कि हम इस टब की जांच करेंगे। महिला ने दावा किया था कि उसे टब में सेंटीपीड मिला था।
खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि नोएडा में एक महिला ने दावा किया है कि उसने एक इंस्टेंट डिलीवरी ऐप के माध्यम से ऑर्डर की गई आइसक्रीम टब के अंदर सेंटीपीड पाया है, जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आइसक्रीम सैंपल की होगी जांच

मामले की जानकारी मिलते ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने सेक्टर-22 स्थित डिलीवरी एप के स्टोर पहुंचकर सभी आइसक्रीम बेचने पर रोक लगा दी है। आइसक्रीम का सैंपल की जांच होगी। विभाग ने आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी और डिलिवरी एप के खिलाफ भी केस दर्ज कराने की बात कही है।

हेल्पलाइन नंबर पर दर्ज कराई शिकायत

सेक्टर-12 निवासी दीपा देवी ने बच्चों के लिए मैंगो शेक बनाने के लिए इंस्टैंट डिलिवरी करने वाले एप से आइसक्रीम ऑर्डर की थी। आइसक्रीम का ढक्कन खोला। उसमें कनखजूरा चलता दिखा। उन्होंने एप के हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

यूपी के इन सीटों पर जल्द होगा चुनाव, सपा-भाजपा में होगी टक्कर, जानें वजह

कंपनी ने गलती मानते हुए आइसक्रीम के पैसे रिफंड कर दिए। इधर मामले की सूचना मिलने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम भी सेक्टर-12 पहुंची। पीड़ित की शिकायत के आधार पर सेक्टर-22 स्थित एप के स्टोर पर पहुंचकर आइसक्रीम बेचने पर रोक लगा दी।

Hindi News/ Noida / अमूल ने वापस मांगा प्रोडक्ट, कस्टमर को आइसक्रीम टब में मिला था कनखजूरा

ट्रेंडिंग वीडियो