scriptक्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अब हसीन जहां को लेकर दिया ये बड़ा बयान | cricketer mohammed shami advocate comment on hasin jahan for allowance | Patrika News
नोएडा

क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अब हसीन जहां को लेकर दिया ये बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर हसीन जहां की इन पोस्ट को लेकर कही ये बात

नोएडाAug 09, 2018 / 02:21 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अब हसीन जहां को लेकर दिया ये बड़ा बयान

मुरादाबाद।क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कुछ माह पहले ही उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला था।अब उनके इसी काम को लेते हुए क्रिकेटर मोहम्मद समी ने एक एेसा बयान दिया।जिससे हसीन जहां की मुश्किल बढ़ सकती है। इसकी वजह हसीन जहां को दोबारा मॉडलिंग में करियर आजमाने की कोशिश करना है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-ड्यूटी छोड़कर रंगरलियां मना रहे सिपाही की धुनाई

सोशल मीडिया पर हसीन जहां शेयर किए थे एेसे फोटाें

इसमें सोशल मीडिया पर मॉडलिंग के अलावा फिल्म निर्देशकों के साथ हसीन की तस्वीरों व मीडिया रिपोर्टो को शमी ने कानूनी लड़ाई में अपना हथियार बना लिया है। दरअसल हसीन जहां अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी से दूर कोलकाता में रह रही है। इसके साथ ही उन्होंने पति के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज कराने के साथ ही गुजारा भत्ते की मांग की है। वहीं मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शमी के वकील ने कोर्ट से कहा है कि जब हसीन मॉडलिंग करने के साथ ही फिल्में साइन कर रही हैं तो फिर उन्हें किस बात का गुजारा भत्ता दिया जाए।

यह भी पढ़ें

VIDEO: युवक ने कांवड़िया के साथ किया ऐसा काम जानकर रह जाएंगे हैरान

कुछ दिन पहले ही साेशल मीडिया पर किया था अपडेट

हसीन जहां ने कुछ समय पूर्व वापस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर मीडिया में दो फिल्म निर्देशकों के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर की थी।मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने कहा था कि वह फिर से माॅडलिंग में वापस लौट रही है।साथ ही जल्द ही फिल्म में आने का दावा किया था।अब उनकी इसी बात को उनके पति क्रिकेटर शमी ने अपना हथियार बना लिया है।

यह भी पढ़ें

दहेज हत्या में तीन माह की बच्ची को भी जाना पड़ेगा जेल, जानिए क्या है वजह

गुजारे भत्ते के लिए कोर्ट में की थी अपील

बता दें कि कुछ समय पहले ही क्रिकेटर की पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में अपील करते हुए गुजारे भत्ते की मांग की थी।इसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी के स्कूल से लेकर दिन से लेकर पढ़ार्इ व अन्य खर्च के लिए डेढ़ लाख रुपये हर माह देने की मांग की थी।वहीं इसके जवाब में उनके वकिल ने हसीन जहां के माॅडलिंग में आकर करियर स्थापित करने की बात कहीं है।वहीं हसीन जहां के वकिल ने भी इस पर कहा है कि वह कोर्इ काम नहीं कर रही है।उन्होंने कोर्इ फिल्म साइन नहीं की है।जिसके बाद न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद फैसला सुरक्षित कर लिया है।

Home / Noida / क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अब हसीन जहां को लेकर दिया ये बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो