scriptVIDEO: बंगाल में प्रदर्शन के बीच ESI अस्पताल के डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को जड़ा थप्पड़, हड़ताल पर गए कर्मचारी | esi hospital employees protest | Patrika News

VIDEO: बंगाल में प्रदर्शन के बीच ESI अस्पताल के डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को जड़ा थप्पड़, हड़ताल पर गए कर्मचारी

locationनोएडाPublished: Jun 14, 2019 05:51:37 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-आक्रोशित कर्मचारियों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं
-वह अस्पताल परिसर में नारे लगाते हुए धरने पर बैठ गए
-जिससे अस्पताल का काम ठप हो गया है

esic

VIDEO: बंगाल में प्रदर्शन के बीच ESI अस्पताल के डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को जड़ा थप्पड़, हड़ताल पर गए कर्मचारी

नोएडा। सेक्टर 24 स्थित ईएसआई हॉस्पिटल में उस समय हंगामा को गया जब हाउस एलॉटमेंट कमेटी की मीटिंग में डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को थप्पड़ जड़ दिया। इस बात से आक्रोशित कर्मचारियों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं और अस्पताल परिसर में नारे लगाते हुए धरने पर बैठ गए। जिससे अस्पताल का काम ठप हो गया है।
यह भी पढ़ें

डेंटल क्लिनिक के अंदर डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम, हुआ खुलासा तो हैरान रह गए सभी, देखें वीडियो

esi
बताया जा रहा है कि विवाद अस्पताल एचआर और हाउस एलॉटमेंट से संबंधित कमेटी की मीटिंग से शुरू हुआ। पीड़ित और कार्यालय अधीक्षक समीर नायक के अनुसार गुरुवार को करीब 2:45 के आस-पास एचआर और हाउस एलॉटमेंट से संबंधित कमेटी की मीटिंग बुलाई गई थी। इस मीटिंग में कमेटी के मेंबर डॉ संजीव कोचर, डॉ आभा जैन और एडीजी हरविंदर पाल मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

पत्नी पर था शक, इसलिए चार बच्चों को कैंची से गोद डाला था,हैवान पिता की कहानी सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

पीड़ित कार्यालय अधीक्षक ने बताया कि जब मीटिंग शुरू हुई तो हमारे उप निदेशक की ओर से एक लेटर कमेटी के सामने पेश किया गया। उस लेटर को गलत बताते हुए संजीव कोचर मुझ पर आरोप लगाने लगे, तो मैंने कहा कि इसमें मेरा कोई रोल नहीं है। यह लेटर उप निदेशक प्रशासन ने बनाकर जारी किया है। इस पर वह नहीं माने और लेटर बिंदुवार कमियां निकाल कर लगातार मुझ पर आरोप लगाते रहे। जिसका मैंने विरोध किया तो उस पर नाराज हो गए। इसके बाद डॉ संजीव कोचर ने हाथ में लिया हुआ कागज मेरे मुंह पर मार दिया और बाएं हाथ से एक थप्पड़ जड़ दिया और कमरे से निकल गए। मेरी शिकायत है कि है यह पूर्ण रूप से सरकारी कामकाज चल रहा था। ऐसे में कागज फेकना, थप्पड़ मारना आचार विधि नियम का उल्लंघन है। इस पर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
esi
ईएसआई प्रशासन डॉरेक्टर (मेड.) अनीश सिंघल का कहना है कि यह दो अधिकारियों के बीच का व्यक्तिगत मामला है। इसमें कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग हुई है, उसकी वजह से थोड़ी बात बढ़ गई। गुस्से में एक दूसरे को बातें कही गई हैं, लेकिन हाथापाई हुई या नहीं हुई इसकी सच्चाई हमें नहीं मालूम। प्रशासन का फैसला किया है कि इस मामले जांच के लिए कमेटी बनाई जाएगी और जो इस मामले का जांच एक हफ्ते में रिपोर्ट देगी, जांच के आधार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो