scriptपत्नी पर था शक, इसलिए चार बच्चों को कैंची से गोद डाला था,हैवान पिता की कहानी सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े | Police arrest tailor for murder his son and other childe injured | Patrika News

पत्नी पर था शक, इसलिए चार बच्चों को कैंची से गोद डाला था,हैवान पिता की कहानी सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

locationमुरादाबादPublished: Jun 14, 2019 03:42:13 pm

Submitted by:

jai prakash

-कपड़ा काटने वाली कैंची से वह कर घायल कर दिया था
-जिसमें 2 की मौत हो गई थी।
-पत्नी पर शक था कि उसके किसी और से संबंध है।
 

moradabad

पत्नी पर था शक, इसलिए चार बच्चों को कैंची से गोद डाला था,हैवान पिता की कहानी सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में बीती 9 जून को एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। जिसमें पैसे से दर्जी एक व्यक्ति ने अपने 4 बच्चों को कपड़ा काटने वाली कैंची से वह कर घायल कर दिया था ।जिसमें एक 13 वर्षीय बच्चे की मौके पर मौत हो गई थी जबकि एक बच्चे की इलाज के दौरान जबकि दो बच्चे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। इस घटना की शिकायत आरोपी के भाई ने पुलिस से की थी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी ।जिसे आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से कैंची का आधा हिस्सा भी बरामद हुआ है जिस से गोदकर कर उसने अपने बच्चों पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें 2 की मौत हो गई थी।
VIDEO : तीन तलाक बिल की मुख्य याचिकाकर्ता ने कहा, सरकार को इसमें जोड़ना चाहिए एक और सुझाव

ये था मामला
पुलिस के मुताबिक आरोपी दर्जी रोहताश को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी और से संबंध है। यही नहीं उसे यह भी लगता था कि यह चारों बच्चे उसी व्यक्ति से है ,जिसके संबंध उसकी पत्नी से हैं। इसी आवेश में आकर उसने 9 जून की रात रात 10:30 बजे करीब जब छत पर सोने जा रहे थे तो पहले पत्नी पर वार किया तो वह किसी तरह बचकर भाग गई और उसके बाद उसने छत पर सो रहे चारों बच्चों को निशाना बनाया। जिसमें 13 वर्षीय उसके पुत्र रवि की मौके पर ही मौत हो गयी। अन्य तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे ।पड़ोसियों ने चीख-पुकार सुनकर किसी तरह बच्चों को बचाया।

सीएम के आगमन की तैयारियां पूरी, तीनों प्राधिकरण और पुलिस-प्रशासन की धड़कनें बढ़ी

इस वजह से की हत्या
घटना के बाद से आरोपी लगातार फरार था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया आरोपी ने इस घटना को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक में अंजाम दिया है इसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो