scriptतू डाल-डाल, मैं पात-पात- बिहार में शराब सप्लाई के लिए निकाला ऐसा तरीका, देख कर पुलिस के भी उड़े होश | Illegal liquor was being loaded in the body of generator for supply in | Patrika News

तू डाल-डाल, मैं पात-पात- बिहार में शराब सप्लाई के लिए निकाला ऐसा तरीका, देख कर पुलिस के भी उड़े होश

locationनोएडाPublished: Oct 17, 2019 03:36:10 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पुलिस ने शराब ले जा रहे तस्करों को दबोचा
जनरेटर के बॉडी में भरकर ले जा रहे थे शराब
बिहार में शराब बंदी से अवैध में करते हैं स्पलाई

category1571145132.jpeg
नोएडा। नोएडा पुलिस ने बुधवार रात को अवैध तरीके से बिहार ले जाई जा रही 90 पेटी शराब जब्त की। लेकिन शराब को ले जाने की नई तरकीब देख कर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। दरअसल ये तस्कर शराब जेनरेटर की बॉडी में भरकर ले जा रहे थे। आरोपियों ने बताया कि बिहार में चल रही शराबबंदी की वजह से वहां पर शराब की बहुत मांग है।
पुलिस उपाधीक्षक नगर पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 10 की लाल बत्ती के पास एक कैंटर को जांच के लिए रोका। कैंटर में जेनरेटर की दो बॉडी रखी हुई थीं। शक होने पर पुलिस ने जब जेनरेटर की बॉडी को चेक किया तो उसमें 90 पेटी अरुणाचल प्रदेश मार्का अंग्रेजी शराब मिली। कैंटर में सवार संदीप पुत्र पवन कुमार निवासी नांगल खेड़ी पानीपत हरियाणा और नीतू पुत्र बृजपाल निवासी किरणमाला बागपत को गिरफ्तार किया गया।उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बिहार में चल रही शराबबंदी की वजह से वहां पर शराब की बहुत मांग है।
ये भी पढ़ें : Karwa Chauth :SDM की अनोखी पहल, करवाचौथ पर पोस्ट करिए सेल्फी, प्रशासन देगा तोहफा

सीओ ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग जेनरेटर की खाली बॉडी में तस्करी की शराब भरकर उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में ले जाते हैं, वहां ऊंचे दामों पर बेचते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे इससे पहले भी कई बार तस्करी की शराब बिहार में ले जाकर बेच चुके हैं। पिछले हफ्ते भी ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से जेनरेटर की बॉडी में तस्करी की शराब भरकर बिहार ले जा रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। विगत एक माह के अंदर नोएडा पुलिस ने ऐसे कई तस्करों को गिरफ्तार किया, जो ट्रकों में पेंट के समान के नीचे, परचून के समान के नीचे छिपाकर या जेनरेटर की बॉडी में रखकर तस्करी की शराब बिहार लेकर जा रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो