scriptबीमार दादी को नींद की गोली देकर सुलाया फिर पोती को बेहोश कर हाॅस्पिटल में चिकित्सा कर्मी ने किया रेप | Male nurse accused of rape in police custody | Patrika News
नोएडा

बीमार दादी को नींद की गोली देकर सुलाया फिर पोती को बेहोश कर हाॅस्पिटल में चिकित्सा कर्मी ने किया रेप

Highlights- नोएडा के सेक्टर-27 स्थित निजी अस्पताल की घटना- पीड़िता के आरोप पर मेल नर्स पुलिस हिरासत में- करीब पांच माह बाद पुलिस ने किया केस दर्ज

नोएडाNov 13, 2019 / 04:00 pm

lokesh verma

rape2.jpg
नोएडा. एक निजी अस्पताल में दादी का उपचार कराने आई महिला से दुष्कर्म के आरोपी पुरुष नर्स के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि पुरुष नर्स ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से अस्पताल में ही दुष्कर्म किया था। साथ ही महिला को किसी को बताने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।
यह भी पढ़ें

बम लेकर डाॅक्टर के घर में घुसा चोर, विस्फोट से उड़ गए परखच्चे, देखें Video

नोएडा सेक्टर-20 के थाना प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर के मुताबिक अलीगढ़ की रहने वाली पीड़ित युवती की शादी फरीदाबाद में हुई है। उन्होंने बताया कि महिला जून माह में अपनी दादी का उपचार कराने के लिए फरीदाबाद से नोएडा के सेक्टर-27 स्थित निजी अस्पताल पहुंची थी। आरोप है कि इलाज के दौरान हाॅस्पिटल के एक पुरुष नर्स रजत मलिक ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। वहीं उसकी दादी को नींद की गोली दे दी। जैसे ही दादी सो गई तो आरोपी रजत ने महिला से बेहोशी की हालत में हाॅस्पिटल के एक कमरे में दुष्कर्म किया।
उन्होंने बताया कि जब सुबह महिला उठी तो उसे घटना का अहसास हुआ। इसके बाद उसने रजत से बात की। इस पर रजत ने उसे धमकी देते हुए कहा कि घटना का वीडियो भी उसके पास है, अगर उसने किसी को बताया ताे वह उसके अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। यह सुनकर महिला काफी डर गई और अपनी ससुराल फरीदाबाद चली गई। इसके करीब पांच माह बाद 4 नवंबर को महिला ने अपने पति को हाॅस्पिटल में हुई घटना के बारे में बताया। पत्नी की आपबीती सुनने के पति उसे लेकर फरीदाबाद के महिला थाने में पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी।
फरीदाबाद पुलिस ने केस की जांच नोएडा थाना सेक्टर-20 भेजी। चौहान का कहना है कि मंगलवार रात को थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए बुधवार सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Home / Noida / बीमार दादी को नींद की गोली देकर सुलाया फिर पोती को बेहोश कर हाॅस्पिटल में चिकित्सा कर्मी ने किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो