scriptमहिला स्टाफ को लेकर जा रही मदरसन कंपनी की तेज रफ्तार बस पलटी, एक युवती की मौत, आधा दर्जन घायल | motherson company bus overturned one female employee died | Patrika News
नोएडा

महिला स्टाफ को लेकर जा रही मदरसन कंपनी की तेज रफ्तार बस पलटी, एक युवती की मौत, आधा दर्जन घायल

मदरसन कंपनी की बस थाना सूरजपुर क्षेत्र में तिलपता गोल चक्कर के पास तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलटी।

नोएडाSep 18, 2021 / 11:21 am

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. धौलाना से स्टाफ लेकर नोएडा मदरसन कंपनी आ रही एक तेज रफ्तार बस थाना सूरजपुर क्षेत्र में तिलपता गोल चक्कर के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 20 वर्षीय युवती मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन युवतियां घायल हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही मौके थाना सूरजपुर की पुलिस और अलाधिकारी पहुंच गए और रेस्क्यू कर घायलों नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बस का चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
दरअसल, रोजाना की तरह सुबह साढ़े पांच बजे महिला स्टाफ को धौलाना से नोएडा स्थित मदरसन कंपनी आ रही थी। इस दौरान बस 25 से 30 युवतियां सवार थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस की रफ्तार काफी तेज थी। जैसे ही बस तिलपता गोल चक्कर के पास तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। जिसके के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना के बाद थाना सूरजपुर पुलिस टीम और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सभी युवतियों को रेस्क्यू कर बस से बाहर निकाला। इसके बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने एक 20 वर्षीय एक युवती की मौत की पुष्टि की। जबकि आधा दर्जन घायल युवतियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें- चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने लिखी थी अपने ही अपहरण की स्क्रिप्ट

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद बस ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही बस को क्रेन से साइड में हटाकर यातायात को सुचारू कर दिया गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Home / Noida / महिला स्टाफ को लेकर जा रही मदरसन कंपनी की तेज रफ्तार बस पलटी, एक युवती की मौत, आधा दर्जन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो