script

प्रशासन ने जारी की नई एडवाइजरी, 3 से ज्यादा बार तोड़ा ट्रैफिक नियम तो सस्पेंड हो जाएगा लाइसेंस

locationनोएडाPublished: Oct 23, 2018 10:04:41 am

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा जिला प्रशासन ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों केे खिलाफ जारी की नई एडवाइजरी

noida

प्रशासन ने जारी की नई एडवाइजरी, 3 से ज्यादा बार तोड़ा ट्रैफिक नियम तो सस्पेंड हो जाएगा लाइसेंस

नोएडा. जिले में लगातार हाे रहे सड़क हादसों को देेखते हुए प्रशासन की ओर से नई एडवाइजरी जारी की गई है। इस नई एडवाइजरी के तहत ट्रैफिक नियमों के पालन की सख्त हिदायत दी गई है। साथ ही कहा गया है कि अब 3 बार यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के लाइसेंस सस्पेेंड कर दिए जाएंगे। नई एडवाइजरी जारी होने के बाद डीएम बीएन सिंह ने सभी लोगों से नए नियम की पालना की अपील करते हुए कहा है कि सभी लोग ट्रैफिक व्यवस्था काे बनाने में अपना योगदान दें।
UP में देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, तस्करी के लिए नेपाल से लाई गईं 28 लड़कियां बरामद

डीएम बीएन सिंह ने कहा है कि लोगों को यातायात सुगम बनाने के लिए प्रशासन का साथ देना चाहिए, ताकि हादसों पर लगाम लग सके। ट्रैफिक पुलिस के इस अभियान में आम लोग भी अपना योगदान दे सकते हैं। बता दें कि प्रशासन की ओर से जिले के यातायात को सुगम बनाने के लिए नई एडवाइजरी जारी की गई है। नई एडवायजरी में वाहन चालक द्वारा रांग साइड ड्राइविंग के खिलाफ सख्त रुख अपनाने की हिदायत दी गई है। साथ ही वाहन चालकों को हेलमेट पहनकर यात्रा करने की भी अपील की गई है। सभी वाहन चालक यातायात नियमों पालन सुनिश्चित करें।
बड़ी खबर: इस सपा संस्थापक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अखिलेश यादव की वजह से घुट-घुटकर जी रहे मुलायम सिंह यादव

जिला प्रशासन का मानना है कि लगातार वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। लगातार सख्ती के बाद भी वाहन चालक बार-बार ट्रैफिक नियम तोड़ रहे हैं। जिसके चलते आए दिन जिले में हादसे हो रहे और लोग काल के गाल में समा रहे हैं। इसी को देखते हुए प्रशासन की ओर से नई एडवाइजरी जारी की गई है। इसके तहत किसी भी वाहन चालक द्वारा तीन बार नियम तोड़ने और वाहन चालक का चालान होने पर उनके ड्राइविंग लाइसेंस को सस्पेंड कर दिए जाएंगे। इसलिए सभी वाहन चालक यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित करें और अपने ड्राइविंग लाइसेंस को सस्पेंड होने से बचाने के लिए सावधानी बरतें।

ट्रेंडिंग वीडियो