scriptविश्वासपात्र सहेली ने दिया ऐसा धोखा कि छात्रा की जिंदगी में आ गया भूचाल | Gangrape with girl in Sardhana | Patrika News
मेरठ

विश्वासपात्र सहेली ने दिया ऐसा धोखा कि छात्रा की जिंदगी में आ गया भूचाल

गैंगरेप का शिकार हुई छात्रा ने पुलिस को सुनाई आपबीती

मेरठOct 22, 2018 / 12:49 pm

lokesh verma

meerut

विश्वासपात्र सहेली ने दिया ऐसा धोखा कि छात्रा की जिंदगी में आ गया भूचाल

मेरठ. वे दोनों एक साथ रहते थे। आपस में एक-दूसरे से सभी बातें शेयर किया करते थे। छात्रा को अपनी सहेली के ऊपर बहुत विश्वास था। वह अपनी सहेली की कभी किसी बात को नहीं टालती थी। उसकी बातों पर विश्वास भी करती थी। इसी तरह से सहेली को भी छात्रा के ऊपर बहुत भरोसा था, लेकिन सहेली की कही एक बात छात्रा ने मानी और वहीं पर उसे धोखा खाना पड़ा। सहेली ने उसे इतना बड़ा धोखा दिया, जिसकी वह जिंदगी भर कल्पना नहीं कर सकती। अब छात्रा पछता रही है।
भाजपा पार्षद के होटल में दरोगा की पिटाई के मामले में सामने आई असली वजह

दरअसल, ये मामला सरधना थाना क्षेत्र का है। सरधना निवासी एक छात्रा ने अपनी सहेली और गांव के तीन युवकों के खिलाफ अपने साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिए जाने की तहरीर दी है। छात्रा का आरोप है कि उसकी सहेली ने उसे बहला-फुसलाकर उसे एक आरोपी की बाइक पर बिठाकर उसके साथ भेज दिया। आरोपी उसे एक होटल में ले गया। जहां पर उसने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दो अन्य युवकों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है।
अखिलेश यादव को फिर लगा एक और तगड़ा झटका, अब इस सपा संस्थापक सदस्य ने दिया पार्टी से इस्तीफा

कस्बे की रहने वाली छात्रा के मुताबिक बीते 16 अक्तूबर को वह अपने घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान बस स्टैंड पर उसकी सहेली मिली। आरोप है कि उक्त सहेली ने छात्रा को कोचिंग छोड़ने की बात कहते हुए बहला-फुसलाकर गांव के रहने वाले बबलू की बाइक पर बिठा दिया। इसके बाद बबलू उसे एक होटल में ले गया। वहां बबलू, राकेश और उनके दोस्त अमित ने छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसी के साथ उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर घर भेज दिया। पीड़िता ने सरधना थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर सरधना प्रशांत कपिल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Home / Meerut / विश्वासपात्र सहेली ने दिया ऐसा धोखा कि छात्रा की जिंदगी में आ गया भूचाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो