scriptATM काटकर ले जाने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने एक को गोली मारकर किया पस्त | noida police arrested two crooks after encounter | Patrika News
नोएडा

ATM काटकर ले जाने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने एक को गोली मारकर किया पस्त

Highloghts
– थाना सेक्टर-24 पुलिस को एनकाउंटर में मिली सफलता
– पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ में मारी गोली
– दूसरा बदमाश कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार

नोएडाSep 06, 2020 / 01:23 pm

lokesh verma

नोएडा. थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-33 स्थित आरटीओ ऑफिस के पास चेकिंग के दौरान पुलिस टीम की बाइक सवार दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगते ही वहीं गिरकर पस्त हो गया। जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा दे कर भाग निकला, जिसे पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक तमंचा, एक बाइक, कुछ जिंदा व खोखा कारतूस और 25 हजार रुपए की नगदी समेत एटीएम के कटे हुए तीन पार्ट बरामद किए हैं।
एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया थाना सेक्टर-24 पुलिस सेक्टर-33 स्थित आरटीओ ऑफिस के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो वे फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग को तो एक असलम नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान असलम उर्फ चिन्नू पुत्र ईदू खां के रूप में हुई है, जो कि अलवर राजस्थान का रहने वाला है। उसके पास से कैश के साथ एक तमंचा व दो खोखा कारतूस व एक जिंदा कारतूस के अलावा एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
एडीसीपी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद काॅम्बिंग कर दूसरे आरोपित साबू निवासी अलवर को भी गिरफ्तार किया गया है। पिछले दिनों आरोपी सेक्टर-53 स्थित गिझोड़ गांव के बाजार से एचडीएफसी बैंक के एटीएम को काटकर ले गए थे। इसके अलावा मामूरा में भी उसी रात एटीएम काटने की कोशिश की थी। वारदात के बाद कटे हुए एटीएम को आरोपियों ने एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र में फेंक दिया था। इस गिरोह ने इन दो घटनाओं के अलावा कहां-कहां अन्य वारदात को अंजाम दिया है। इसको लेकर पूछताछ चल रही है।

Home / Noida / ATM काटकर ले जाने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने एक को गोली मारकर किया पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो