scriptऑनलाइन देह व्यापार के बड़े गैंग का खुलासा, बुकिंग कर 5 से 20 हजार में होटल और कोठियों में भेजते थे लड़कियां | online prostitution racket exposed in noida | Patrika News

ऑनलाइन देह व्यापार के बड़े गैंग का खुलासा, बुकिंग कर 5 से 20 हजार में होटल और कोठियों में भेजते थे लड़कियां

locationनोएडाPublished: Oct 14, 2021 10:27:52 am

Submitted by:

lokesh verma

डीसीपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी सलमान ने पूछताछ के दौरान बताया कि इंटरनेट एंव व्हाट्सएप नम्बर के माध्यम से वह लोगों से बात करते हैं। इसके बाद डील होने पर वही लोग गाड़ी के माध्यम से लड़कियों को होटल, घर, मकान, कोठी आदि स्थलों पर पहुचाते हैं। इसके एवज में ग्राहकों से 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक की वसूली की जाती थी।

noida.jpg
नोएडा. जहां डिजिटल तकनीक के सहारे लोग तरक्की के नए रास्ते तलाशने में जुटे हैं। वहीं, नोएडा में इसी तकनीक का इस्तेमाल करने वाले ऑनलाइन देह व्यापार गिरोह पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने एक व्यक्ति और चार लड़कियों को हिरासत में लिया है। नोएडा के थाना सेक्टर-24 पुलिस और गौतमबुद्ध नगर की मानव तस्करी पर नजर रखने वाली टीम ने इस ऑनलाइन देह व्यापार के अड्डे का खुलासा करते हुए उसके सरगना को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने चारों लड़कियों को नारी निकेतन भेज दिया है।
डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग गौतमबुद्ध नगर में ऑनलाइन देह व्यापार का अड्डा चला रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर मानव तस्करी निगरानी टीम के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह और थाना सेक्टर-24 पुलिस ने सेक्टर-52 के पास से आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि देह व्यापार में लिप्त चार लड़कियों का भी पता चला तो उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद नारी निकेतन भेज दिया गया।
यह भी पढ़ेें- मनचले का ऐसा खौफ! दो बहनों ने छोड़ा कॉलेज जाना, पढ़े युवतियों के साथ हुई बर्बरता की कहानी

5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक थे रेट

डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार सलमान ने पूछताछ के दौरान बताया कि इंटरनेट एंव व्हाट्सएप नम्बर के माध्यम से वह लोगों से बात करते हैं। इसके बाद डील होने पर वही लोग गाड़ी के माध्यम से लड़कियों को होटल, घर, मकान, कोठी आदि स्थलों पर पहुचाते हैं। इसके एवज में ग्राहकों से 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक की वसूली की जाती थी। पुलिस ने बताया आरोपी के पास से मोबाइल फोन और एक लग्जरी कार बरामद हुई है। सेक्टर-24 पुलिस और एएचटीयू पुलिस ने सलमान को सारथी होटल के सामने से गिरफ्तार किया है। अब पुलिस सलमान के एक साथी की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो