हनीट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने वाली दो महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

  • पुलिस ने बंधक बनाए गए युवक को भी सकुशल बरामद किया
  • पकड़े गए सभी लाेगाें से नाेएडा पुलिस कर रही है पूछताछ

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Jan 2021, 10:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा ( noida news ) कोतवाली फेज-टू पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर रूपये ऐंठने वाली दो महिलाओं काे गिरफ्तार किया है। इनके पांच साथी भी पकड़े गए हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर बंधक बनाकर रखे गए ककराला गाँव के निवासी नसरत पुत्र अली हसन को सकुशल बरामद कर लिया। पीड़ित का मोबाइल फोन, इनोवा कार और घटना में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन व पीड़ित से वसूले गये 20 हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए बॉडी में कैसे काम करेगी कोरोना वैक्सीन, वैक्सीन में है कोविड-19 वायरस

गिरफ्तार महिला ने अपना नाम रोशन पत्नी वकील, शबनम पत्नी सफीक बताए हैं। दाेनाें पर पुलिस ने हनीट्रैप मे फंसाकर रूपये ऐंठने के चार्ज लगाए हैं। पुलिस ने इस अपराध में इनकी मदद करने वाले रोशन पति वकील साथ मतीन, राशिद इमरान, असरफ को भी गिरफ्तार किया गया है। एडीसीपी नोएडा सेन्ट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ककराला गाँव के रहने वाले मोहम्मद ने थाना फेस-टू पर शिकायत दर्ज कराय थी कि 14 जनवरी को उसके भाई नसरत के मोबाइल पर किसी का फोन आया था और उसे एफएनजी रोड पर बुलाया था और उसके बात वह घर नहीं लौटा। रात को हमारे पास फोन आया कि मेरे भाई नसरत को मुरादनगर गाजियाबाद में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और उसके साथ मारपीट हो रही है। किसी महिला के साथ बलात्कार के झूठे मामले व विडियो को बताकर दो लाख रुपये की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें: शिवालिक की पहाड़ियों में यूपी पुलिस की शीशम तस्करों से मुठभेड़ एक पुलिसकर्मी भी घायल

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए मुरादनगर गाजियाबाद पहुँचकर नसरत पुत्र अली हसन को सकुशल बरामद कर पीड़ित का मोबाइल फोन, गाड़ी टोयटा इनोवा और घटना में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन व पीड़ित वसूले गये 20 हजार रुपये बरामद कर लिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned