scriptदो हफ्ते बाद इस खूबसूरत लड़की के घर में थी शादी, लेकिन रात में जो उसके साथ हुआ जानकर कांप जाएगी रूह | shocking: girls murder in home | Patrika News
नोएडा

दो हफ्ते बाद इस खूबसूरत लड़की के घर में थी शादी, लेकिन रात में जो उसके साथ हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

इस खूबसूरत लड़की के साथ रात में हुआ कुछ ऐसा जानकर कांप जाएगी रूह।

नोएडाFeb 02, 2018 / 07:02 pm

Kaushlendra Pathak

shocking: girls murder in home
नोएडा। दो हफ्ते बाद इस खूबसूरत लड़की के घर में शादी होनी थी। पूरे घर में जश्न का माहौल था। लेकिन, बीती रात अचानक शादी वाले घर में मातम पसर गया, क्योंकि यह लड़की सबको छोड़कर चली गई। जरा ठहरिये, यह लड़की किसी के साथ भाग नहीं गई। बल्कि, इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई। सही सुना आपने, दरअसल कुछ अपराधियों ने घर में घुसकर इस लड़की की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए उसकी डेड बॉडी को जलाने की भी कोशिश की।
shocking: girls murder in home
दो बहनों की एक साथ हत्या

जानकारी के मुताबिक, मामला बुलंदशहर के बीबी नगर थाना के भांपुर गांव का है। जहां बांहपुर गांव निवासी गजेंद्र के बेटे राहुल की शादी 18 फरवरी को होनी है। शादी में शामिल होने के लिए राहुल के मामा की बेटी शिवानी हापुड़ के दरियापुर गांव से बांहपुर आई थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी और इसी बीच एक फरवरी को पूरा परिवार शॉपिंग के लिए बाहर गया था। घर पर राहुल की बहन शीलू और मामा की बेटी शिवानी थी। देर रात परिजन शॉपिंग करके लौटे तो घर के अंदर सन्नाटा था। घर के अंदर से अजीब सी महक आ रही थी। घरवाले शीलू के कमरे में गए तो वहां उसकी जली हुई लाश पड़ी थी। शिवानी को आवाज लगाते हुए परिजन उसे ढूंढने लगे तो दूसरे कमरे में उसकी भी जली लाश पड़ी थी। घटना की जानकारी मिलते ही एकाएक घर में चीख पुकार और कोहराम मच गया। लोगों के होश उड़ गये और आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया। उधर, परिजनों ने युवतियों की हत्या का आरोप एक परिचित युवक पर लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि मौके से उस युवक का मोबाइल फोन भी मिला है।
shocking: girls murder in home
घर में अकेली थी दोनों बहने

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंची बीबीनगर थाने की पुलिस ने घटना की खबर आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद एसएसपी सहित एसपी क्राइम और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंची गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया और साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतका शीलू के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर के सभी सदस्य शादी की शॉपिंग के लिए शहर गए थे, घर में सिर्फ शीलू और शिवानी ही थी। वापस आकर देखा तो दोनों के अधजले शव घर में पड़े थे।
shocking: girls murder in home
जांच में जुट पुलिस

इधर, जांच में जुटी पुलिस एसएसपी मुनिराज ने बताया कि घर के अंदर दो युवतियों का जले हुए शव मिले हैं। मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का निरीक्षण किया गया। साथ ही फॉरेंसिक विभाग ने मौके से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पहली नजर में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। शीलू की अधजली लाश के गले में तार बंधा मिला है। इससे आशंका है कि पहले दोनों युवतियों की गला घोंटकर हत्या की गई और फिर उन्हें आग लगाई गई है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

Home / Noida / दो हफ्ते बाद इस खूबसूरत लड़की के घर में थी शादी, लेकिन रात में जो उसके साथ हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो