scriptयूपी के एनकाउंटर मैन की रणनीति के कारण पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता | Shot the two crooks in encounter at Greater Noida | Patrika News

यूपी के एनकाउंटर मैन की रणनीति के कारण पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता

locationनोएडाPublished: Aug 17, 2018 01:14:51 pm

Submitted by:

lokesh verma

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों को मारी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल

नोएडा. यूपी पुलिस का मिशन ऑलआउट जिले में अभी भी जारी है। जब से एनकाउंटर मैन के नाम से मशहूर एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने जिले का चार्ज संभाला है, तब से बदमाशों के होश उड़े हुए हैं। इस अभियान में ग्रेटर नोएडा पुलिस को गुरुवार देर रात उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब थाना कासना क्षेत्र के एटीएस गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली लागने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश को भी गोली लगी। जबकि एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाशों से पुलिस ने कई अवैध हथियार के साथ लूटी हुई कार भी बरामद की है। पकड़े गए बदमाश ग्रेटर नोएडा के पॉश कॉलोनी में एक पीजी में रहा करते थे। पुलिस में पीजी पर भी छापा मारकर पकड़े गए बदमाश के एक साथी को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने पीजी से भी दो अवैध हथियार बरामद किए हैं।
बाल गृह के इन बच्चों के लिए कमिश्नर ने किया एेसा काम कि हर जगह हो रही है प्रशंसा

पुलिस के अनुसार, थाना कासना क्षेत्र के एटीएस गोल चक्कर के पास देर रात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार तेजी से आई। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों की गोली लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। वहीं पुलिस की आरे से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी। जबकि एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया। घायल बदमाशों की पहचान टप्पल निवासी राजा और हिमांशु के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इन दोनों बदमाशों ने 3 दिन पहले कासना क्षेत्र से कार बुक कराकर एक्सप्रेस-वे पर ड्राइवर को बंधक बनाया था और पी-3 गोल चक्कर के पास चालक झाड़ियों में फेंककर कार को लूटकर फरार हो गए थे। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भीम आर्मी के बाद अब दलितों के इस संगठन ने किया ये बड़ा ऐलान, मुश्किल में योगी सरकार

एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि बदमाश ग्रेटर नोएडा की एक पॉश कॉलोनी में एक पीजी में रहते थे। पुलिस ने उक्त पीजी पर भी छापा मारकर बदमाशों के एक साथी को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने पीजी से भी दो अवैध हथियार बरामद किए हैं। पुलिस अब पकड़े गए बदमाश के आपराधिक इतिहास के साथ साथ इनके बाकी साथियों की जानकारी करने में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो