scriptयूपी के इस जिले में SSP ने लिया बड़ा एक्शन, 54 चौकी इंचार्जों का किया ट्रांसफर, देखें पूरी सूची | transfer list in up police | Patrika News

यूपी के इस जिले में SSP ने लिया बड़ा एक्शन, 54 चौकी इंचार्जों का किया ट्रांसफर, देखें पूरी सूची

locationनोएडाPublished: Oct 04, 2019 02:01:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एसएसपी ने 54 दरोगाओं के ट्रांसफर किए हैं
-इनमें नए और पुराने दरोगा शामिल हैं
-इस फेरबदल के बाद पुलिस विभाग में हलचल है
 

transfer.jpg

Transfer

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस किसी न किसी कारनामे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कभी पीड़ितों की सुनवाई न करने को लेकर तो कभी अपने गुड़वर्क के लिए। वहीं प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद हो रहे ताबड़तोड़ एनकाउंटरों ने बदमाशों की कमर तोड़कर रख दी है। इस सबके बीच गौतमबुद्धनगर के एसएसपी ने 54 दरोगाओं के ट्रांसफर किए हैं।
यह भी पढ़ें

यह फल देता है फौलादी ताकत, नियमित डाइट में करें शामिल

photo6104799019579582763.jpg
photo6105190969705081095.jpg
पुलिस मीडिया सेल की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न थानों में तैनात 54 सब इंस्पेक्टरों के कार्यक्षेत्र बदले गए हैं। एसएसपी द्वारा सभी के कामकाज का आंकलन करने के बाद यह बदलाव किया गया है। इन सब इंस्पेक्टर को शहरी क्षेत्रों से देहात और देहात से शहरी क्षेत्रों में तैनाती दी गई है।
यह भी पढ़ें

राह चलते लोगों का गला दबाकर कर देते थे ऐसा काम, पुलिस ने किया खुलासा

ट्रांसफर किए गए पुलिसकर्मियों में नए और पुराने सब इंस्पेक्टर शामिल हैं। इतना ही नहीं, इनमें कई ऐसे सब इंस्पेक्टर भी शामिल हैं, जो लंबे समय से एक ही थाने में जमे हुए थे। पुलिस विभाग द्वारा जारी की गई ट्रांफर सूची में सबसे ज्यादा बदलाव नोएडा के थाना सेक्टर 20 और ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 व जेवर थाने में किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो