scriptनामी ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वाॅय ने महिला को सम्मोहित कर किया ये गंदा काम | Woman accuses online company delivery boy of trying to rape her | Patrika News

नामी ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वाॅय ने महिला को सम्मोहित कर किया ये गंदा काम

locationनोएडाPublished: Oct 09, 2019 03:44:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- नोएडा सेक्टर-74 स्थित एक सोसाइटी की घटना- सामान वापस लेने पहुंचा था डिलीवरी ब्वाॅय- महिला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

noida.jpg
नाेएडा. ऑनलाइन समान बेचने वाली एक नामी कम्पनी के डिलीवरी ब्वाॅय पर एक सोसाइटी निवासी महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित महिला ने सेक्टर-49 थाने में तहरीर दी है। महिला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

घर में अकेली बहन से भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने उठाया ये खौफनाक कदम, देखें Video

दरअसल, घटना नोएडा सेक्टर-74 स्थित एक सोसाइटी की है। इस मामले में एसपी सिटी विमल कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता ने सेक्टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहरीर देते हुए महिला ने आरोप लगाया है कि उसने ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक नामी कंपनी से कुछ सामान मंगवाया था। सामान पसंद नहीं आने पर उसने कंपनी में वापसी का आवेदन किया था। कंपनी की तरफ से मंगलवार शाम भूपेंद्र पाल नामक युवक सामान वापस लेने पहुंचा। आरोप है कि जब वह सामान वापस करने लगी तो युवक कथित तौर पर बदसलूकी करते हुए चला गया।
पीड़िता का आरोप है कि युवक कुछ देर बाद फिर वापस लौटा जबरदस्ती उसके घर में घुस गया। पीड़िता का कहना है कि युवक ने उसे सम्मोहित कर लिया। इसके बाद वह दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। महिला का कहना है कि इसी बीच उसे अहसास हुआ कि उसके साथ गलत काम हो रहा है। इस पर पीड़िता ने युवक को धक्का देकर घर से बाहर कर दिया। इस संबंध में महिला ने सेक्टर-49 थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो