scriptAsian Champions Trophy : भारत ने मलेशिया के साथ खेला गोलरहित ड्रॉ | india played draw with Malaysia in asian champions trophy 2018 | Patrika News

Asian Champions Trophy : भारत ने मलेशिया के साथ खेला गोलरहित ड्रॉ

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2018 03:53:22 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

मलेशिया और भारत के पास कुल चार मैचों में 10-10 अंक हैं। हालांकि, गोल अंतर के कारण भारतीय टीम ग्रुप में शीर्ष स्थान पर काबिज है। इस मैच में भारतीय टीम को गोल करने के कई अवसर मिले थे लेकिन वह किसी भी अवसर को भुना नहीं पाई। हरमनप्रीत सिंह का पेनाल्टी कॉर्नर भी जाया गया।

hockey

Asian Champions Trophy : भारत ने मलेशिया के साथ खेला गोलरहित ड्रॉ

नई दिल्ली। मौजूदा विजेता भारतीय पुरुष हॉकी टीम का हीरो एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में चौथा मैच मलेशिया के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ रहा। मंगलवार देर रात खेले गए इस मैच में दोनों टीमों में से कोई भी टीम गोल दागकर जीत हासिल करने में सफल नहीं रही। ऐसे में मलेशिया और भारत के पास कुल चार मैचों में 10-10 अंक हैं। हालांकि, गोल अंतर के कारण भारतीय टीम ग्रुप में शीर्ष स्थान पर काबिज है। इस मैच में भारतीय टीम को गोल करने के कई अवसर मिले थे लेकिन वह किसी भी अवसर को भुना नहीं पाई। हरमनप्रीत सिंह का पेनाल्टी कॉर्नर भी जाया गया।

इस मैच के बाद भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच हरेंद्र सिंह ने कहा कि वह खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस प्रकार के मौकों को खिलाड़ी गंवा नहीं सकते हैं। मलेशिया टीम के कोच रोलेंट ओल्टमैंस ने कहा कि ताजुद्दीन को पीला कार्ड मिलने के कारण मैदान पर टीम के 10 खिलाड़ी ही खेल रहे थे और ऐसे में मलेशिया पर दबाव था। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट का अपना पांचवां राउंड-रोबिन मैच दक्षिण कोरिया के खिलाफ खेलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो