script

Pro Kabaddi league : पुणे की धमाकेदार वापसी, हरियाणा को 35-33 से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2018 09:47:41 am

Submitted by:

Siddharth Rai

पुणे लेग में हुए जोन-ए के इस मैच में 10-24 से पीछे होने के बाद धमाकेदार वापसी की और मैच जीतने में कामयाब रही। घरेलू लेग में पुणे की यह तीसरी जीत है।

pkl

Pro Kabaddi league : पुणे की धमाकेदार वापसी, हरियाणा को 35-33 से हराया

नई दिल्ली। पुणेरी पल्टन ने बुधवार को यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए प्रो-कबड्डी लीग के छठे सीजन के एक रोमांचक मुकाबले में हिरयाणा स्टीलर्स को 35-33 से मात दी। पुणे लेग में हुए जोन-ए के इस मैच में 10-24 से पीछे होने के बाद धमाकेदार वापसी की और मैच जीतने में कामयाब रही। घरेलू लेग में पुणे की यह तीसरी जीत है।

मेजबान टीम के लिए रेड के जरिए सबसे अधिक अंक संदीप नरवाल (6) जबकि डिफेंस के जरिए सबसे अधिक अंक गिरीश एर्नाक (3) ने अर्जित किए। हरियाणा के लिए रेडर मोनू गोयत इस मैच में भी फॉर्म में नजर आएं और दस अंकों का योगदान दिया जबकि डिफेंडर सुनील ने तीन अंक हासिल किए। हरियाणा के लिए मैच की शुरुआत दमदार रही। मेहमान टीम ने पहले मिनट से आक्रामक खेल दिखाया और बेहतरीन रेड लगाते हुए बढ़त बनाई। पहले हाफ की समाप्ती पर हरियाणा की टीम 23-8 से आगे रही। दूसरे हाफ की शुरुआत मेजबान टीम के लिए अच्छी रही। पुणे ने लगातार सफल रेड किए और मैच समाप्त होने से चार मिनट पहले 31-29 की बढ़त बना ली। पुणे ने मैच समाप्त होने तक अपनी बढ़त को बनाए रखा और शानदार जीत दर्ज की।

बेंगलुरू ने टाइंटस को दी मात
बेंगलुरू बुल्स ने बुधवार को श्री छत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्री कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में तेलगू टाइटंस को 34-26 से हरा दिया। पहले हाफ में चार अंक से पिछड़ने के बाद बेंगलुरू ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और मैच अपने नाम किया। टाइटंस ने पहले हाफ में 15-11 की बढ़त ले ली थी। 25वें मिनट में स्कोर 17-17 से बराबर हो गया। इसके बाद टाइंटस ने 20-17 की बढ़त ले ली। हालांकि 30वें मिनट में एक बार फिर बेंगलुरू ने स्कोर 20-20 से बराबर कर लिया। टाइंटस ने एक बार फिर बेंगलुरू को पछाड़ते हुए स्कोर 24-21 की बढ़त ले ली। बेंगलुरू भी हार नहीं मानने वाली थी। उसके कप्तान रोहित कुमार ने 36वें मिनट में सफल रेड मार स्कोर एक बार फिर 25-25 से बराबर कर दिया। यहां से बेंगलुरू ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और मैच जीत ले गई।

ट्रेंडिंग वीडियो