Sultan of Johor Cup : आस्ट्रेलिया को पस्त करते हुए भारत ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

Sultan of Johor Cup : आस्ट्रेलिया को पस्त करते हुए भारत ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

| Publish: Oct, 10 2018 06:22:10 PM (IST) अन्य खेल

सुल्तान ऑफ जोहोर कप टूर्नामेंट में अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाते हुए भारतीय जूनियर पुरुष टीम ने बुधवार को मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया रोमांचक मुकाबले में 5-4 से मात दी। यह भारत की इस टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत है।

नई दिल्ली । सुल्तान ऑफ जोहोर कप टूर्नामेंट में अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाते हुए भारतीय जूनियर पुरुष टीम ने बुधवार को मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया रोमांचक मुकाबले में 5-4 से मात दी। यह भारत की इस टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत है। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 12 अक्टूबर को ब्रिटेन की टीम से होगा।अगर भारत ने इस मैच में ब्रेटीन को हरा दिया तो यह अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड होगा ।

पहले ही क्वार्टर में बना ली थी 4-0 की मजबूत बढ़त
भारत ने पांचवें मिनट में गुरुसाहिबजीत सिंह की ओर से पेनाल्टी कॉर्नर पर दागे गए गोल के दम पर अपना खाता खोला। इसके बाद, पहले ही क्वार्टर में भारतीय टीम ने तीन और गोल दागे। ये गोल हर्षप्रीत ने 11वें, कप्तान मंदीप मोर ने 14वें और विष्णुकांत सिंह ने 15वें मिनट में किए।इन गोल की बदौलत भारतीय टीम ने पहले ही क्वार्टर में 4-0 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली।भारतीय टीम का अगला मुकाबला 12 अक्टूबर को ब्रिटेन की टीम से होगा।

ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में 5-4 से दी मात
दूसरे क्वार्टर में डेमन स्टीफंस ने 18वें मिनट में गोल किया और ऑस्ट्रेलिया का खाता खोला। इसके बाद, टीम ने 35वें मिनट में स्टीफंस की ओर से ही किए गए गोल से स्कोर 4-2 किया। शिलानंद लाकड़ा ने 43वें मिनट में भारत के लिए पांचवां गोल किया। इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने भी भारत के डिफेंस पर वार करते हुए एक और गोल किया और स्कोर 5-3 कर दिया। मैच की समाप्ति से एक मिनट पहले स्टीफंस ने गोल किया और टीम का स्कोर 5-4 कर दिया, लेकिन यह जीत के लिए काफी नहीं था और इस कारण भारतीय टीम ने मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में 5-4 से मात दे दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned