जब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इस व्यक्ति पर WWE मैच के दौरान बरसाए घुसें और गंजा कर दौड़ाया

जब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इस व्यक्ति पर WWE मैच के दौरान बरसाए घुसें और गंजा कर दौड़ाया

| Publish: Jun, 27 2018 06:37:18 PM (IST) अन्य खेल

डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के चेयरमैन और सीईओ विंसेंट केनेडी मैकमॉन पर जमकर मुक्के बरसाए थे।

नई दिल्ली । किसी भी परिस्थिति में अमरीकी हितों को सर्वोपरि रखने की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की नीति से वैश्विक मंच पर मची हलचल और कच्चे तेल की कीमतों में आए अप्रत्याशित उछाल से अधिकतर विदेशी बाजारों के साथ घरेलू शेयर बाजार भी धराशायी हो गए। राजीनतिक गलियारे में अक्सर सुने जाने वाले नाम ट्रम्प के बारे कई राज हैं जो शायद ही आपको पता हो, क्या आपको पता है कि ट्रंप ने WWE में भी अपना करतब दिखाया है? जी सही सुना डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के चेयरमैन और सीईओ विंसेंट केनेडी मैकमॉन पर जमकर मुक्के बरसाए थे।

 

शर्त के मुताबिक़ ट्रम्प को आस्टिन ने दिया था स्मैक

यही नहीं, उस फाइट में ट्रंप ने मैकमॉन को गंजा भी कर दिया था। इस काम में ट्रंप का साथ दिया था मशहूर WWE रेसलर स्टोन कोल्ड स्टीव आस्टिन ने। दरअसल, ट्रंप और मैकमॉन ने शर्त लगाई थी कि वे दोनों लड़ाई के लिए एक-एक फाइटर चुनेंगे, और जिसका फाइटर हारेगा उसे अपना सर मुंड़ाना पड़ेगा।

 

पुराना है ट्रम्प और WWE का रिश्ता
2013 में ट्रंप को WWE के हाल ऑफ फेम में जगह दी गई थी, उस सेरेमनी में विन्स मैक्मोहन ने ट्रंप को ‘रेसलमेनिया इंस्टीट्यूशन’ बताया था । राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप ने मैक्मोहन की पत्नी लिंडा को फेडरल स्मॉल बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का हेड बनाया है । लिंडा ने इससे पहले ट्रंप का प्रचार करने वाली कमेटी को 60 लाख डॉलर डोनेट किए थे, खुद ट्रंप और मैक्मोहन का रिश्ता 20 साल से ज्यादा पुराना है। अटलांटिक सिटी के ट्रंप प्लाजा होटल में 1988 और 1989 के रेसलमेनिया इवेंट भी होस्ट किए गए थे ।

 

बाद में ट्रम्प को भी खाने पड़े थे घुसें
मैक्मोहन के बाल मूंड़ने के बाद जब ट्रंप अखाड़े में घूम रहे थे, तो स्टीव ऑस्टिन बियर पीते हुए जश्न मना रहे थे। तभी स्टीव ट्रंप के पास आए और उन्हें अपने सिग्नेचर मूव से पटक दिया। आपको बता दें ये पहले से तय था, इसका आइडिया खुद ऑस्टिन और मैक्मोहन ने ट्रंप को दिया था । उमागा और बॉबी के मैच से 15 मिनट पहले तीनों के बीच तय हुआ कि मैच के आखिर में स्टीव ट्रंप को पटकेंगे । जाहिर है, इसमें ट्रंप को चोट नहीं लगनी थी । लगभग 80 हजार लोगों के सामने ये नौटंकी करने के लिए ट्रंप तुरंत मान गए थे ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned