scriptYouth Olympic Games 2018: भारत ने केन्या को रौंदते हुए दर्ज की हैट्रिक जीत | Patrika News

Youth Olympic Games 2018: भारत ने केन्या को रौंदते हुए दर्ज की हैट्रिक जीत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2018 08:59:25 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

रबिचंद्र मोइरंगथेम और सुदीप चिरमाको के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय जूनियर पुरुष टीम ने मंगलवार को यूथ ओलम्पिक खेलों में पूल-बी में केन्या के खिलाफ 7-1 से जीत हासिल की। यह भारतीय टीम की इस टूर्नामेंट के पूल-बी में लगातार तीसरी जीत है।

Youth olympic games 2018 : भारत ने केन्या को 7-1 से हराया हासिल की लगातार तीसरी जी

youth olympic games 2018 : भारत ने केन्या को 7-1 से हराया हासिल की लगातार तीसरी जीत

नई दिल्ली।रबिचंद्र मोइरंगथेम और सुदीप चिरमाको के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय जूनियर पुरुष टीम ने मंगलवार को यूथ ओलम्पिक खेलों में पूल-बी में केन्या के खिलाफ 7-1 से जीत हासिल की। यह भारतीय टीम की इस टूर्नामेंट के पूल-बी में लगातार तीसरी जीत है। उसका अगला मुकबला बुधवार को आस्ट्रेलिया से होगा।

पांचवे मिनट में खोला खाता
सुदीप ने पांचवें मिनट में गोल करते हुए भारतीय टीम का खाता खोला। इसके बाद, इसी मिनट में रबिचंद्रन मोइरंगथेम ने गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दे दी। इसके बाद, सातवें मिनट में केन्या के लिए ओलांडा ओउमा ने गोल किया लेकिन यह इस मैच में टीम की ओर से किया गया एकमात्र गोल था।विवेक सागर प्रसाद ने आठवें मिनट में टीम के लिए तीसरा गोल किया। इसके दो मिनट बाद 10वें मिनट में सुदीप ने और 11वें मिनट में रबिचंद्र ने गोल करते हुए भारत को 5-1 से आगे कर दिया।

7-1 से हासिल की जीत
केन्या के डिफेंस पर भारतीय टीम का वार अब भी जारी था और इसी क्रम में संजय ने 14वें मिनट में और राहुल कुमार ने 17वें मिनट में टीम के लिए दो और गोल तक उसे 7-1 की मजबूत बढ़त दे दी। अपनी इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए भारतीय टीम ने 7-1 से जीत हासिल की।आपको बता दें यह भारतीय टीम की इस टूर्नामेंट के पूल-बी में लगातार तीसरी जीत है। उसका अगला मुकबला बुधवार को आस्ट्रेलिया से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो