script‘कच्चा बादाम गर्ल’ ने शुरू की शादी की तैयारियां! बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे | Anjali Arora kacha badam girl start preparation for her marriage with boyfriend Akash Sansanwal | Patrika News
OTT

‘कच्चा बादाम गर्ल’ ने शुरू की शादी की तैयारियां! बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

Anjali Arora Kacha Badam girl: अंजलि अरोड़ा ने कुछ फोटो शेयर की है। जो देख फैंस खुश हो रहे हैं। खबरें है कि इंफ्लूएंसर जल्द शादी करने जा रही हैं।

मुंबईMay 16, 2024 / 02:08 pm

Priyanka Dagar

अंजलि अरोड़ा ने शुरू की शादी की तैयारी

अंजलि अरोड़ा ने शुरू की शादी की तैयारी

Anjali Arora Visit Temple With Boyfriend: इंफ्लूएंसर अंजलि अरोड़ा को लेकर बड़ी खबर आई हैं। कहा जा रहा है कि वह जल्द शादी करने जा रही हैं वह अपने बॉयफ्रेंड आकाश सनसनवाल के साथ सात फेरे लेंगी। अंजलि अरोड़ा की मंदिर से कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। वह आकाश के साथ मंदिर में नजर आ रही हैं और पूजा पाठ कर रही हैं। खबर है कि उनकी सगाई हो गई है और जल्द वह दुल्हन बनने वाली हैं।

अंजलि अरोड़ा जल्द बनेंगी दुल्हन (Anjali Arora Visit Temple With Boyfriend)

अंजलि अरोड़ा बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं। वह अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही है। फिल्म ‘श्री रामायण कथा’ में सीता माता के रोल में नजर आएंगी। इसकी अनाउंसमेंट खुद अंजलि ने की थी। अब उनकी शादी की खबर से फैंस काफी खुश हो रहे हैं। उनकी काफी सारी मंदिर से फोटो भी सामने आई हैं वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ औरंगाबाद के घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचीं थी, यहां पर अंजलि ने भोलेनाथ की खास पूजा की। वह आकाश के साथ ही सारी विधियां करती दिखाई दीं।
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस की वजह से सैफ अली खान ने बनाई करीना से दूरी? टैटू हटाने के बाद नाम आया सामने

अंजलि अरोड़ा जल्द करने जा रही शादी
अंजलि अरोडा ने खुद कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, इसमें अंजलि और आकाश शिवलिंग की पूजा करते हुए दिख रहे हैं। दोनों ही शिवलिंग के आगे बैठे हुए हैं और पूजा कर रहे हैं। एक तस्वीर में अंजलि मंदिर के बाहर आंखें बंद किए भोलेनाथ में ध्यान लगा रही हैं। इन फोटोज के साथ अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में मंदिर का नाम ‘घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर’ लिखा है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘कच्चा बादाम गर्ल’ ने शुरू की शादी की तैयारियां! बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

ट्रेंडिंग वीडियो