scriptBigg Boss 17 के विनर Munawar Faruqui हॉस्पिटल में एडमिट, किस हाल में हैं एक्टर? | Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui admitted to hospital | Patrika News
OTT

Bigg Boss 17 के विनर Munawar Faruqui हॉस्पिटल में एडमिट, किस हाल में हैं एक्टर?

Bigg Boss 17 के विनर रहे कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की एक बार फिर तबियत बिगड़ गई है। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है। मुनव्वर फारुकी के एक दोस्त ने अस्पताल से एक फोटो शेयर की है।

मुंबईMay 25, 2024 / 09:45 am

Prateek Pandey

Bigg Boss 17 के विनर Munawar Faruqui हॉस्पिटल में एडमिट

Munawar Faruqui health Update

मुनव्वर फारुकी की बीमार हालत में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस तस्वीर के सामने आते ही मुनव्वर के फैंस परेशान हो गए हैं। खबर आ रही है कि एक बार फिर उनकी तबीयत खराब हो गई है।

हॉस्पिटल में एडमिट हुए मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस 17 का खिताब जीत चुके मुनव्वर फारुकी अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में उन्हें लेकर बुरी खबर सामने आई है। एक बार फिर उनकी तबीयत खराब होने की खबर आ रही है। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर दी।

क्या है स्टोरी में

इंस्टा स्टोरी में लगी इस फोटो में मुनव्वर फारुकी अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई है और ग्लूकोज चढ़ रहा है। फोटो को शेयर उनके दोस्त ने लिखा कि मेरे भाई मुनव्वर फारूकी को ढेर सारी शक्ति मिले, जल्दी ठीक हो जाओ’।
यह भी पढ़ें

नहीं रहे मशहूर डॉक्युमेंट्री फिल्ममेकर, 53 साल की उम्र में हुआ निधन

बता दें कि लॉक अप सीजन 1 और बिग बॉस 17 का अवार्ड अपने नाम करने वाले मुनव्वर ‘हल्की-हल्की सी’ म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस हिना खान के साथ नजर आए थे। मुनव्वर फारुकी की जल्द ही सीरीज ‘फर्स्ट कॉपी’ आने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bigg Boss 17 के विनर Munawar Faruqui हॉस्पिटल में एडमिट, किस हाल में हैं एक्टर?

ट्रेंडिंग वीडियो