scriptBigg Boss: फेमस कपल लेने जा रहे तलाक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी | bigg boss kannada Couple Chandan Shetty and Niveditha Gowda divorce confirm in instagram | Patrika News
OTT

Bigg Boss: फेमस कपल लेने जा रहे तलाक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Bigg Boss Couple Divorce: ‘बिग बॉस’ के फेमस कपल तलाक ले रहे है। दोनों ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट गया है।

मुंबईJun 08, 2024 / 01:26 pm

Priyanka Dagar

bigg boss kannada Couple Chandan Shetty and Niveditha Gowda divorce

bigg boss kannada Couple Chandan Shetty and Niveditha Gowda divorce

Bigg Boss Couple Divorce: ‘बिग बॉस’ एक ऐसा रियलिटी शो हैं जो जिसकी फैंन फॉलोइंग लाखों में हैं। इस शो को देखने के लिए यूजर्स हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसे में बिग बॉस को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बिग बॉस शो के फेमस कपल तलाक लेने वाले हैं। दोनों ने खुद आपसी तालमेल से इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। तलाक की खबर सुनकर फैंस का दिल टूट गया है।

बिग बॉस के फेमस कपल हो रहे अलग (Bigg Boss Couple Divorce)

बिग बॉस कन्नड़ के चंदन शेट्टी और निवेदिता गौड़ा अलग हो गए हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया है। शुक्रवार को कपल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “एक दूसरे से बातचीत करने के बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।” निवेदिता ने कहा, “हम अभी भी एक-दूसरे का आदर और सम्मान करते हैं और हमारे बीच आज भी रिश्ते काफी अच्छे हैं।” कपल ने आगे कहा कि आप लोग हमारे इस फैसले में हमारा साथ दें और इसे इज्जत दें।
यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ के देवर ने ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस शरवरी संग रिश्ता किया कंफर्म? इंस्टाग्राम पर लिखा दिल का हाल

Bigg Boss Couple Divorce
बता दें, चंदन शेट्टी और निवेदिता गौड़ा बिग बॉस कन्नड़ सीजन 5 के घर में मिले थे। वहीं से दोनों को एक-दूसरे को प्यार हो गया था। कपल ने साल 2019 में सगाई की थी और 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे। अब लगभग 4 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bigg Boss: फेमस कपल लेने जा रहे तलाक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो