scriptNoor Malabika Das Death: 37 साल की एक्ट्रेस का निधन, घर में सड़ गई थी लाश, काजोल संग किया है काम | Kajol co star the trial Actress Noor Malabika Das passed away found dead body rotten state | Patrika News
OTT

Noor Malabika Das Death: 37 साल की एक्ट्रेस का निधन, घर में सड़ गई थी लाश, काजोल संग किया है काम

Actress Noor Malabika Das Passed Away: फेमस एक्ट्रेस का निधन हो गया है। इनकी बॉडी इनके घर से काफी खराब हालत में बरामद हुई है।

मुंबईJun 10, 2024 / 01:22 pm

Priyanka Dagar

Kajol co star the trial Actress Noor Malabika Das passed away

Kajol co star the trial Actress Noor Malabika Das passed away

Actress Noor Malabika Das Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। काजोल के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की मौत हो गई है। 37 साल की एक्ट्रेस के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। एक्ट्रेस की लाश उनके लोखंडवाला घर से मिली है। एक्ट्रेस की बॉडी सड़ी गली हालत में मिली है। एक्टर के निधन ने उनके फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस की बॉडी देखकर माना जा रहा है कि जैसे उन्होंने सुसाइड किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

फेमस एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का निधन (Actress Noor Malabika Das Passed Away)

नूर मालाबिका दास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ काम किया था। वह ओटीटी सीरीज ‘द ट्रायल’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने काजोल के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर की थी। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके फ्लैट से मिली है। पड़ोसियों को उनके घर से बदबू आ रही थी तब वहां के लोगों से ओशिवारा पुलिस को खबर दी। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने दरवाजा खोला तो एक्ट्रेस पंखे से लटकती हुई थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है, पर मौत का असली कारण अभी तक सामने नहीं आया है।
यह भी पढ़ें

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

Actress Noor Malabika Das Death
पुलिस ने एक्ट्रेस की बॉडी को जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तलाशी के दौरान मिली दवाइयों और मोबाइल फोन के साथ एक्ट्रेस की डायरी भी बरामद की है। ऐसे में पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत 6 जून को हुई थी और बॉडी मिलने के बाद उनके परिवार से संपर्क किया गया, पर कोई सामने नहीं आया तो पुलिस ने एक NGO की मदद से 9 जून रविवार को एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार कर दिया। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Noor Malabika Das Death: 37 साल की एक्ट्रेस का निधन, घर में सड़ गई थी लाश, काजोल संग किया है काम

ट्रेंडिंग वीडियो