scriptHansal mehta की मूवीज के फैन हैं तो ओटीटी पर आज ही देख डालें ये वेब सीरीज-फिल्म | Watch hansal mehta movie shahid to aligarh on ott platform amazon prime netflix 2024 | Patrika News
OTT

Hansal mehta की मूवीज के फैन हैं तो ओटीटी पर आज ही देख डालें ये वेब सीरीज-फिल्म

ओटीटी पर देखें हंसल मेहता की ‘शाहिद’ से लेकर ‘अलीगढ़’ जैसी बेहतरीन फिल्में

मुंबईApr 29, 2024 / 06:19 pm

Swati Tiwari

hansal mehta film

ओटीटी पर आज ही देख डालें ये वेब सीरीज

अपने फिल्मी करियर में हंसल मेहता ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन मूवीज बनाई है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। आप भी ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। हंसल मेहता ‘शाहिद (Shahid)’ से लेकर ‘अलीगढ़ (Aligarh)’ तक कई बहुत ही जबरदस्त मूवीज को डायरेक्ट कर चुके हैं। अगर आप भी फिल्म इंडस्ट्री के इस दिग्गज डायरेक्टर की फिल्में देखने के शौकीन है तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर उनकी मूवीज को देख सकते हैं।

अलीगढ़ (Aligarh)

इस मूवी में हंसल मेहता ने ‘प्रोफेसर डॉ श्रीनिवास रामचंद्र सिरास’ की स्टोरी को दिखाने की कोशिश की है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी लीड रोल में नजर आए थे। इस शानदार फिल्म को आप प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देख सकते हैं।

शाहिद (Shahid) 


इस मूवी में हंसल मेहता ने ‘शाहिद आजमी’ की स्टोरी दिखाई है। इस कहानी में ये दिखाया गया है कि किस तरह से शाहिद आतंकवाद के आरोप में फसे हुए लोगों का केस लड़ता है। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। ये फिल्म आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें:
20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रचा इतिहास, 73 दिन बाद ओटीटी पर होगी रिलीज



सिटीलाइट (Citylight)

इस मूवी में हंसल मेहता ने एक एक्स सैनिक के मुंबई में पलायन की स्टोरी को दिखाया है। सैनिक ने जिस उम्मीद से राजस्थान को छोड़ मुम्बई जाता है वहां भी सारी चीजें उतनी आसान नहीं होती हैं जितनी की लगती है। ये फिल्म आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

सिमरन (Simran)

 
इस फिल्म में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है जो जुएं में अपना सब कुछ हार जाती है। कर्ज चुकाने के लिए लड़की लोन लेती है पर कर्ज चुकाने के चक्कर में वो गलत रास्ता अपना लेती है। ये फिल्म आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


Home / Entertainment / OTT News / Hansal mehta की मूवीज के फैन हैं तो ओटीटी पर आज ही देख डालें ये वेब सीरीज-फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो