scriptदेर रात हुक्का बार पर कार्रवाई, मेले कपड़े पहन ग्राहक बनकर पहुंची टीम, पुलिस की देरी से शराब गायब | Action on hookah bars IN PALI | Patrika News

देर रात हुक्का बार पर कार्रवाई, मेले कपड़े पहन ग्राहक बनकर पहुंची टीम, पुलिस की देरी से शराब गायब

locationपालीPublished: Jun 15, 2019 02:15:04 am

Submitted by:

abdul bari

( Action on hookah bars ) – CMHO का पुलिस पर आरोप- देरी से आई पुलिस, तब तक शराब कर दी गायब, थानाधिकारी बोली- झूठ बोल रहे CMHO

Action on hookah bars

देर रात हुक्का बार पर कार्रवाई, मेले कपड़े पहन ग्राहक बनकर गई CMHO टीम, पुलिस की देरी से शराब गायब

पाली.

ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित एक रेस्टोरेंट में देर रात को चल रहे हुक्काबार ( Action on Hookah bars ) पर CMHO की टीम ने दबिश दी। सीएमएचओ ने यहां हुक्का व अन्य नशीले पदार्थ बरामद कर पुलिस को मौके पर बुलाया। इस दौरान पुलिस व सीएमएचओ की टीम आपस में उलझ गई। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। सीएमएचओ ने पुलिस पर आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट में शराब सहित अन्य नशीले पदार्थ भी थे, लेकिन पुलिस के देरी से पहुंचने से होटल मालिक ने गायब कर दिए। वहीं थानाधिकारी ने सीएमएचओ पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। इधर, देर रात पुलिस कार्रवाई में लगी हुई थी।
मेले कपड़े पहनकर ग्राहक बनकर गई सीएमएचओ की टीम

सीएमएचओ डॉ आरपी मिश्रा ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र रजवाड़ी रेस्टोरेंट में हुक्का बार चलने की लंबे समय से सूचना मिल रही थी। इस पर डॉक्टर संजय को व अन्य टीम को मिले कपड़े में ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा, ताकि होटल मालिक उन्हे नशेड़ी समझे। मशक्कत के बाद टीम को रेस्टोरेंट के अंदर जाने दिया। इस दौरान रेस्टोरेंट्स एक हुक्का व अन्य नशीले पदार्थ पड़े थे। टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस पर सीएमएचओ ने पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा को इस बारे में बताया। सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी लता बेगड़ मय जाब्ता मौके पर पहुंची। सीएमएचओ ने जो हुक्का व सामान जप्त किए, वह कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिए। इधर, सीएमएचओ ने आरोप लगाया कि पुलिस ने जानबूझकर मौके पर आने में देरी की। इस दौरान रेस्टोरेंट में रखी शराब व अन्य नशीले पदार्थ संचालक ने गायब कर दिए। इधर थानाधिकारी लता बेगड़ ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस व सीएमएचओ देर रात तक उलझते रहे।

1 साल में पहली कार्रवाई
हुक्का बार को लेकर सरकार के निर्देश के बाद पिछले 1 साल में यह पहली कार्रवाई है। शहर में हुक्का बार के और भी कई ठिकाने है, लेकिन पुलिस व चिकित्सा विभाग इस पर कार्रवाई नहीं कर रहा। इस कार्रवाई से शहर के अन्य हुक्का बार संचालकों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने जानबूझकर देरी की
– बड़ी मुश्किल से हम रेस्टोरेंट में घुसे, हमने वहां हुक्का बार पकड़ा, इसके बाद वहां भारी मात्रा में शराब भी देखी। पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस जानबूझकर देरी से पहुंची। इस दौरान रेस्टोरेंट संचालक ने शराब गायब कर दी।
– डॉ आरपी मिर्धा, सीएमएचओ पाली

झूठ बोल रहे हैं सीएमएचओ
– सीएमएचओ की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। देरी से पहुंचने का आरोप गलत है। सीएमएचओ झूठ बोल रहे हैं। वैसे थाने का डीओ मौके पर पहुंच गया था। एसपी की कॉल के बाद मैं भी मौके पर पहुंच गई थी। हम निष्पक्षता से कार्रवाई कर रहे हैं ।
– लता बेगड़, थानाधिकारी ट्रांसपोर्ट नगर पाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो