बंदोली में बिदका घोड़ा, दुल्हन लेकर दौड़ा, गाड़ी से टकरा कर गिरा, दुल्हन घायल

www.patrika.com/rajasthan-news

By: Satydev Upadhyay

Published: 19 Jan 2019, 10:05 AM IST


मुंडारा. कस्बे में एक युवती की शादी को लेकर बंदोली निकल रही थी। इस दौरान अचानक घोड़ा बिदक गया ओर दुल्हन को लेकर दौड़ गया। करीब आधा किलोमीटर दौडऩे के बाद घोड़ा आगे चल रही एक डीजे की जीप से टकरा कर सडक़ पर गिर गया। हादसे में दुल्हन सहित उसके पीछे भाग कर आ रहे कई लोग घोड़े की चपेट में आकर चोटिल हो गए। जानकारी के अनुसार मुंडारा के बस स्टैंड पर रहने वाले युवती की शादी को लेकर गुरुवार को बंदोली निकाली जा रही थी। इस दौरान अचानक घोड़ा बिदक गया ओर दुल्हन को लेकर दौड़ गया। यह देख बंदौली में शामिल कई जने वाहन तो कुछ लोग पैदल ही घोड़े के पीछे-पीछे दौड़े। चामुंडा माताजी मार्ग पर करीब आधा किलोमीटर दौडऩे के बाद घोड़ा सडक़ पर चल रहे एक वाहन से टकराकर नीचे गिरा। हादसे में दुल्हन गिरकर चोटिल हो गई। घोड़े उठकर भागने लगा तो उसकी चपेट में आकर तीन-चार जने ओर भी चोटिल हो गए। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय रही। शुक्रवार को युवती के सामूहिक विवाह में फेरे हुए।

बस-ट्रक में टक्कर, छह चोटिल
जैतारण. जैतारण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या ४५८ पर देवरिया फांटे के निकट शुक्रवार सुबह बस-ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों सहित छह जने चोटिल हो गए। जिन्हें जैतारण के अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस के अनुसार एक निजी बस दिल्ली से जोधपुर की तरफ जा रही थी। उसकी जोधपुर की ओर से सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के चालक सहित छह यात्री चोटिल हो गए।

गादाणा में पन्द्रह दिन से नहीं पहुंचा पानी
राणावास एसं. निकटवर्ती ग्राम गादाणा में कई दिनों से पानी की समस्या के चलते पन्द्रह दिनों से जलापूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग दूर-दूर से बेरे से पानी लेने जा रहे हैं। योगेंद्र मालवीय ने बताया कि जवाई बांध का पानी की सप्लाई भी कई दिनों से बन्द है। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार संबंधित विभाग को अवगत करवाया लेकिन स्थिति जस की तस है। पानी की सप्लाई नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है।


मूंग खरीद अवधि बढ़ाने की मांग
देवली कलां. अटपडा ग्राम सेवा सहकारी समिति के किसानों ने गुरुवार को जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन को ज्ञापन सौंप मूंग खरीद की अवधि बढ़ाने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि कि सोजत रोड के क्रय विक्रय सहकारी समिति में मूंग खरीद के लिए जिनका नामांकन किया जा चुका है उन किसानों कि मूंग खरीद की अवधि बढ़ाई जाए। किसानो के पूर्व में मेहन्दी की गिरदावरी दर्शाई गई है एव वर्तमान में मेहंदी की जगह अन्य फ सल है। उसकी वापस गिरदावरी की जाए। इस अवसर पर समिति अध्य्क्ष मोहनलाल सीरवी, उपाध्यक्ष अमित कच्छवाह, पुकापुरी, गोपीकिशन, बगदाराम, प्रेमप्रकाश, उपसरपंच गिरधारीलाल, जगदीशचंद, भंवरलाल आदि मौजूद रहे ।

 

Satydev Upadhyay
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned