scriptखेत में चल रही थी अवैध शराब की दुकान, पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुआ दुकानदार | Illegal liquor shop in a farm in the Sendra area of Pali district | Patrika News

खेत में चल रही थी अवैध शराब की दुकान, पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुआ दुकानदार

locationपालीPublished: Apr 09, 2019 06:22:15 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

www.patrika.com/rajasthan

Illegal liquor shop in a farm in the Sendra area of Pali district

खेत में चल रही थी अवैध शराब की दुकान, पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुआ दुकानदार

– पुलिस के पहुंचने से पहले अलर्ट हो गया दुकानदार
– आबकारी की नहीं टूटी नींद
– खेत में अवैध शराब की दुकान का मामला

रायपुर मारवाड़। पाली जिले के सेंदड़ा के धोलिया सरहद में खेत मे केबिन रख शराब की अवैध दुकान खोल देने का मामला पत्रिका में उजागर होते ही दुकानदार अलर्ट हो गया। सुबह केबिन में रखी शराब व फ्रिज को हटा दिया, साथ ही केबिन को दूसरे खेत में रख ताला जड़ फ रार हो गया।
राजस्थान पत्रिका ने 8 मार्च को फ ोरलेन से सटे खेत मे चल रही शराब की अवैध दुकान, जिम्मेदार मौन शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर मामले को उजागर किया। दुकानदार ये सुबह सात बजे ही केबिन में रखी शराब व फ्रिज को जीप में डाल वहां से कही और भेज दिया। केबिन पर ताला लगा इसे दूर अन्य एक खेत मे रखवा दी। सेंदड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने बताया कि कई दिनों से वहां शराब की अवैध दुकान चल रही थी। पत्रिका में मामला उजागर होते ही दुकानदार दुकान खाली कर फ रार हो गया।
आबकारी सोती रही
जिला आबकारी अधिकारी गेमराराम सुथार ने एक दिन पहले दावा किया था कि वे जैतारण आबकारी अधिकारी मदनलाल गुर्जर को भेज दुकान सीज कराएंगे, लेकिन आबकारी ने कार्रवाई में रुचि नहीं दिखाई। इससे ग्रामीणों ने आबकारी अधिकारियों पर अवैध काराबोर को अनदेखी के रूप में बढ़ावा देने का आरोप लगाया।
फरार हो गया दुकानदार
हमने सुबह टीम भेज दी थी। टीम जब वहां पहुंची तो केबिन नहीं मिली। गांव वालों ने बताया पुलिस के आने से कुछ देर पहले ही दुकानदार जीप में शराब व फ्रिज डालकर ले गया। केबिन पर ताला लगा उसे दूर किसी अन्य खेत मे रख फ रार हो गया। दुकानदार की तलाश जारी है। -राजेश मीणा, थानाप्रभारी, सेंदड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो