scriptईयरफोन पर की बात, तो ट्रेन ने ले लिया चपेट में ओर हो गई युवक की मौत | NEWS : Train accident in Pali | Patrika News
पाली

ईयरफोन पर की बात, तो ट्रेन ने ले लिया चपेट में ओर हो गई युवक की मौत

-पाली जिले के रोहट क्षेत्र के सिणगारी रेल स्टेशन के निकट की घटना

पालीAug 11, 2018 / 05:51 pm

Suresh Hemnani

Train accident in Pali

ईयरफोन पर की बात, तो ट्रेन ने ले लिया चपेट में ओर हो गई युवक की मौत

रोहट। सिणगारी रेल स्टेशन के निकट एक युवक को कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुनना महंगा पड़ गया ओर युवक को अपनी जान देनी पड़ी। सिणगारी निवासी गुमानाराम पुत्र सूखा राम ओड (19) जो शनिवार की सुबह कान में ईयरफोन डाल कर गाने सुनते हुए रेल पटरी के बीच में चल रहा था, इस दौरान पीछे से पाली की और से आ रही रणकपुर एक्सप्रेस ट्रेन के चालक ने हॉर्न बजाए, लेकिन ईयरफोन की वजह से ट्रेन का हॉर्न युवक को सुनाई नहीं दिया और ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैन की चपेट में आने के बाद रणकपुर ट्रैन मौके पर रुक गई और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुँची। इस दौरान आसपास से लोगों की भीड़ जमा हो गई। शव को मौके से उठाकर रोहट के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
काफी देर तक खड़ी रही ट्रेन
सिणगारी रेल स्टेशन के निकट एक युवक द्वारा कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुनने के दौरान सिणगारी निवासी गुमानाराम पुत्र सूखा राम ओड (19) की मौत हो गई। घटना के दौरान ट्रेन को काफी देर तक खड़ा रहना पड़ा। यात्री भी परेशान नजर आए। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।
फालना में ट्रेन की चपेट में आने से युवक घायल
फालना। रेलवे स्टेशन पर जोधपुर से बांद्रा जा रही सूर्यनगरी एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक घायल हो गई। रेलवे पुलिस के अनुसार ट्रेन की चपेट से पावा निवासी सुभाष पुत्र कपूरचंद सुथार गंभीर घायल हो गया।
प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर किया। रेलवे पुलिस ने बताया कि परिजनों को इत्तला देने के बावजूद वे अस्पताल नहीं पहुंचे। पुलिस ने फिलहाल घायल को जोधपुर रैफर कर जांच शुरू कर दी है। घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक बूरी तरह से घायल हो गया था।

Home / Pali / ईयरफोन पर की बात, तो ट्रेन ने ले लिया चपेट में ओर हो गई युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो