scriptगुजरात में आतंकी हमले की सूचना को लेकर पुलिस सतर्क | Police alert on the information of terrorist attack in Gujarat | Patrika News

गुजरात में आतंकी हमले की सूचना को लेकर पुलिस सतर्क

locationपालीPublished: Aug 21, 2019 01:40:42 am

Submitted by:

Satydev Upadhyay

पाली. अफगानिस्तान ग्रुप के पासपोर्ट बनाकर भारतीय सीमा में प्रवेश करने और गुजरात में आतंकी हमले की सूचना पर पाली में सभी थानाधिकारियों को सतर्क रहने व संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

गुजरात में आतंकी हमले की सूचना को लेकर पुलिस सतर्क

गुजरात में आतंकी हमले की सूचना को लेकर पुलिस सतर्क

पाली. अफगानिस्तान ग्रुप के पासपोर्ट बनाकर भारतीय सीमा में प्रवेश करने और गुजरात में आतंकी हमले की सूचना पर पाली में सभी थानाधिकारियों को सतर्क रहने व संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। खासकर प्रसिद्ध पर्यटक स्थल रणकपुर जैसे इलाकों व होटलों में विशेष निगरानी को कहा गया है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पाली जिले के सभी नाकों पर पुलिस को अलर्ट रहने को कहा गया है। साथ ही जालोर, सिरोही व गुजरात के रास्तों से आने-जाने वाले हर वाहनों की सघन जांच के निर्देश दिए गए हैं।
हाइवे की होटल, ढाबों, रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड के साथ ही हर भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में विशेष चैकिंग व सुरक्षा बढ़ाई गई है। पर्यटक स्थलों में से रणकपुर स्थित प्रसिद्ध स्थल व वहां की होटलों में ठहरने वाले लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। पाली में हर पुलिस स्टेशन के साथ भीड़-भाड़ वाले स्थान, बस स्टैण्ड आदि जगहों पर चौकसी बरतने के आदेश दिए गए हैं।
सुरक्षा मैनेजर की संदिग्ध हालात में मौत
बाबरा (पाली). रास थाना क्षेत्र के राबडिय़ावास सरहद स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री की कॉलोनी में निवासरत सुरक्षा मैनेजर की मंगलवार शाम को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जैतारण पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। मृतक के परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। रास थाना पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के डीडवाना क्षेत्र के मौलासर निवासी मुकेश शर्मा (42) पुत्र सत्यनारायण हाल राबडिय़ावास सरहद स्थित सीमेंट फैक्ट्री में सेफ्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत था, वह सीमेंट फैक्ट्री की कॉलोनी में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। उनकी मंगलवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं है। नागौर जिले के मौलासर से मृतक के अन्य परिजनों के आने पर पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी।
चंदन तस्कर चोर गिरोह रिमाण्ड पर
सादड़ी. पाली जिले के सादड़ी थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार चंदन तस्कर चोर गिरोह के चारों आरोपियों को न्यायालय ने रिमाण्ड पर भेज दिया। पुलिस के अनुसार सांदर थाना ओंगाणा जिला उदयपुर निवासी चुन्नीलाल पुत्र भैराराम गमेती भील (28), खेडावास थाना ओगाणा निवासी रोशनलाल पुत्र भंवरलाल गमेती भील (20), मौखी थाना गोगुन्दा जिला उदयपुर निवासी कैलाश पुत्र अम्बालाल गमेती भील (22) व खेड़ावास थाना ओगाणा उदयपुर निवासी हीरालाल पुत्र सांपाराम गमेती भील (24) को गिरफ्तार किया था। चारों को तीन दिन के रिमाण्ड पर भेजा गया है। गिरोह ने चन्दन पेड़ चोरी की उदयपुर में 6, राजसमंद में आठ व पाली जिले में चार वारदातें करना कबूला है। गिरोह ने सादड़ी के रिसोर्ट में वारदात करने सहित कई वारदातें भी कबूली है।
पूर्व में दी रिपोर्ट गुमा दी, अब नई मांगी रिपोर्ट 
इस सम्बंध में किस्तुरराम माली ने भी पूर्व में अपने खेत से चंदन पेड़ चोरी की रिपोर्ट दी थी, जो पुलिस ने दर्ज नहीं की थी। पुलिस का कहना है कि वह रिपोर्ट गुम हो गई है। अब पुलिस उससे फिर से नई रिपोर्ट मांग रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो