scriptबिना हेलमेट बाइक पर निकला कांस्टेबल, हादसे में मौत, अब पाली एसपी ने दिए हेलमेट पहनने के निर्देश | Police constable dies in bike accident | Patrika News

बिना हेलमेट बाइक पर निकला कांस्टेबल, हादसे में मौत, अब पाली एसपी ने दिए हेलमेट पहनने के निर्देश

locationपालीPublished: Mar 22, 2019 09:46:31 pm

Submitted by:

Rajkamal Ranjan

www.patrika.com/rajasthan-news

Police constable dies in bike accident

बिना हेलमेट बाइक पर निकला कांस्टेबल, हादसे में मौत, अब पाली एसपी ने दिए हेलमेट पहनने के निर्देश

– शिवपुरा थाने में तैनात था कांस्टेबल
– जोधपुर के कास्टी गांव के पास हुआ हादसा

पाली/जोधपुर। जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थानान्तर्गत कास्टी गांव की सरहद में अज्ञात वाहन की चपेट से मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल की मृत्यु हो गई। वह पाली जिले के शिवपुरा थाने में तैनात था। खेड़ापा थानाधिकारी केसाराम के अनुसार बावड़ी के पास सांवत कुआं कलां गांव निवासी मंगनाराम (32) पुत्र बिरदाराम जाट गुरुवार रात मोटरसाइकिल पर गांव आ रहा था। कास्टी गांव की सरहद में पीछे से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में ले लिया। गंभीर हालत में मंगनाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह कार्रवाई के बाद परिजनों को शव सौंपा गया। दोपहर बाद गांव में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। थानाधिकारी केसाराम ने पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित किए।
शोक के चलते पाली पुलिस की होली स्थगित
कांस्टेबल मंगनाराम पाली जिले के शिवपुरा थाने में तैनात था। वह मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट ही निकला। हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे की खबर के बाद पाली पुलिस में शोक छा गया। पुलिस की ओर से 23 मार्च को पुलिस लाइन में मनाई जाने वाली पुलिस होली को स्थगित कर दिया गया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाधिकारी को रोलकॉल के दौरान सभी पुलिसकर्मियों को हेलमेट पहनकर वाहन चलाने की अपील के लिए कहा है।
हादसे के कारण को लेकर विरोधाभास
एसपी (पाली) आनंद शर्मा के अनुसार कांस्टेबल मंगनाराम अचानक रोड पर गाय आने की वजह से हादसे का शिकार हुआ। वहीं, खेड़ापा थाना पुलिस का कहना है कि मंगनाराम की बाइक को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। अलग-अलग बयान से हादसे की वजह को लेकर विरोधाभास उत्पन्न हो गया।
तबीयत बिगडऩे से अज्ञात व्यक्ति की मौत
रोहट। रोहट-जालोर रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति की तबीयत खराब होने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि लाल मोहम्मद उर्फ एलएमएल नाम के व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई, जिससे मौत हो गई। मृतक कोई फकीर था, जो घूमते फिरते जालोर रोड़ पर एक होटल पर आया था। वहां ये काम कर लेता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मुस्लिम समुदाय के लोगों को बुलाया और अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो