scriptकाम देने के बहाने बुलाकर किशोर के साथ कुकर्म, वीडियो बना किया वायरल | sexual assault with young man in Pali, video viral | Patrika News

काम देने के बहाने बुलाकर किशोर के साथ कुकर्म, वीडियो बना किया वायरल

locationपालीPublished: Aug 23, 2018 12:26:08 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

sexual assault with young man in Pali, video viral

sexual assault with young man in Pali, video viral

पाली। पाली में एक किशोर के साथ कुकर्म करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल करने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है और किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। मामले की जांच कर रही कोतवाली पुलिस ने बताया कि मजदूरी का काम करने वाले किशोर को जंगीवाड़ा क्षेत्र में रहने वाले इमरान ने फोन कर काम देने के बहाने बुलाया। उसके बाद इमरान ने अपने दो साथियों की मदद से उसे पीटा और उसके बाद इमरान ने उसके साथ गलत काम किया। उसके साथियों ने इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। उधर किशोर ने विरोध किया तो उसे पीटा और मारपीट कर बदमाश फरार हो गए। किशोर थाने गया तो पहले तो पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की, बाद में जब वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस ने किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया।

नागौर में पुलिस ने दो युवकों को पीटा, पीड़ितों ने बनाया वीडियो
नागौर जिले के थांवला थाने के एक एएसआई व दो पुलिसकर्मियों पर पादू कलां थाना क्षेत्र के दो युवकों ने बिना वजह बेरहमी से मारपीट कर हवालात में बंद रखने का आरोप लगाते हुए डेगाना एसीजेएम कोर्ट में परिवाद पेश किया है। न्यायालय के आदेश पर जांच डेगाना वृत्ताधिकारी को सौंपी गई है। जानकारी के अनुसार पादू कलां थाना क्षेत्र के मांडल जोधा निवासी रमेशचंद पुत्र गिरधारीराम जाट ने डेगाना एसीजेएम कोर्ट में पुलिस थाना थांवला के एएसआई रामदेव व कांस्टेबल शंकरलाल मीणा व रामअवतार सहित अन्य के खिलाफ एक परिवाद प्रस्तुत किया। परिवाद में बताया कि वह अपने ड्राइवर के साथ गत 14 अगस्त की रात को 11 बजे थांवला से अपने गांव मांडल जोधा पास आ रहे थे। रास्ते में थांवला थाने में तैनात एएसआई रामदेव और दो तीन अन्य सिपाहियों ने शाहपुरा के पास सड़क पर एक बाइक सवार के साथ धक्का मुक्की कर रहे थे। जहां पर वे लोग भी कुछ देर के लिए ठहर गए, जिसे देख सभी पुलिस वाले आक्रोशित हो गए और हमारे साथ भी गाली गलौच शुरू कर दिया। वाहन के कागजात नहीं होने पर एएसआई ने गालियां देते हुए उन्हें पुलिस की जीप में जबरन डाल दिया और थांवला थाने ले जाकर उसकी जेब से 13 हजार 270 रुपए व उसके साथी ड्राइवर देवाराम की जेब से 2000 हजार रुपए और दोनों के मोबाइल भी पुलिसकर्मियों ने छीन लिए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करते हुए बेल्ट, डंडों आदि से बेरहमी के साथ उनकी पिटाई की और गालियां निकाली। परिवाद में परिवादी ने आरोप लगाया कि सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे मे थे।परिवादी ने कोर्ट में इस पिटाई की पूरी ओडियो क्लीप भी सबूत के तौर पर सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो