scriptVIDEO : इसलिए कोरोना बेकाबू : सोशल डिस्टेंस फुर्र… तभी तो यहां दस दिन में ढाई हजार चालान | Social distancing is breaking down the most in Pali | Patrika News

VIDEO : इसलिए कोरोना बेकाबू : सोशल डिस्टेंस फुर्र… तभी तो यहां दस दिन में ढाई हजार चालान

locationपालीPublished: May 12, 2021 08:00:45 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– गाइड लाइन की नहीं कर रहे पालना- बिना मास्क घूमना भी जारी, पुलिस प्रशासन हैरान- कार्ड बनाने श्रमिकों की उमड़ी भीड़- पाली में सबसे अधिक टूट रही है सोशल डिस्टेंसिंग

VIDEO : इसलिए कोरोना बेकाबू : सोशल डिस्टेंस फुर्र... तभी तो यहां दस दिन में ढाई हजार चालान

VIDEO : इसलिए कोरोना बेकाबू : सोशल डिस्टेंस फुर्र… तभी तो यहां दस दिन में ढाई हजार चालान

पाली। मारवाड़-गोडवाड़ में कोरोना बेकाबू है। दूसरी लहर के दो माह में भी पालीवासी सोशल डिस्टेंसिंग को समझ नहीं पाए, इस कारण लगातार संक्रमण फैल रहा है। पाली पुलिस ने पिछले दस दिनों में ढाई हजार से अधिक चालान अकेले सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के काटे है।
इससे यह सामने आ रहा है कि लोग सबसे ज्यादा इसको लेकर लापरवाह है। मंगलवार को पाली के बांगड़ अस्पताल के निकट श्रम विभाग की ओर से श्रमिकों का कार्ड बनाने के लिए शिविर लगाया, यहां सोशल डिस्टेंसिंग जमकर तार तार हुई। श्रमिकों की लम्बी कतार तीन से चार घंटे रही। पुलिस व प्रशासन डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करवा सका।
लॉकडाउन के चलते मजदूरों को काम करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कार्ड अनिवार्य किया गया है। जिसको लेकर श्रम विभाग ने मंगलवार को मजदूरों के अमावस्या के अवकाश के दिन बांगड़ अस्पताल के निकट लगे शिविर में कार्ड बनाकर जारी किए। इस दौरान कतार में खड़े मजदूरों ने सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ते हुए कार्ड बनवाए। कई श्रमिकों के चेहरे पर पूरा मास्क भी पहना हुआ नजर नहीं आ रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो