scriptपत्नी के गले पर तलवार से वार | Sword of the wife on the throat | Patrika News

पत्नी के गले पर तलवार से वार

locationपालीPublished: Mar 24, 2019 09:51:18 pm

Submitted by:

rajendra denok

– पत्नी गंभीर घायल, जोधपुर रैफर
– पति के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज

Sword of the wife on the throat

पत्नी के गले पर तलवार से वार

पाली . कोतवाली थाना क्षेत्र के टैगोर नगर में रविवार सुबह दम्पती में झगड़ा हो गया। आवेश में आकर पति ने पत्नी के गले पर तलवार से वार कर दिया। लहूलुहान हालत में महिला को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। उसका उपचार जारी है, वह अचेत है, हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस ने महिला के पुत्र की रिपोर्ट पर आरोपी पति देवी सिंह रावणा राजपूत के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार टैगोर नगर में देवी सिंह राजपूत व उसकी पत्नी कमला देवी अपने दो बच्चों के साथ रहते हैं। दोनों में पहले भी कई बार बोल-चाल हो चुकी है। रविवार सुबह करीब छह बजे बच्चे घर में ही सो रहे थे, इस दौरान दम्पती में झगड़ा हो गया। आवेश में आकर देवी सिंह ने घर में रखी तलवार से पत्नी के गले पर वार कर दिया। कमला देवी मौके पर ही अचेत हो गई। उसका पुत्र कुंवर सिंह उसे बांगड़ अस्पताल लाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया। कुंवर सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने महिला के पति देवी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। देवी सिंह फिलहाल पुलिस हिरासत में है। देवी सिंह स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।
यूनिक आईडी के लिए 31 मार्च अंतिम तिथि

पाली. जि़ले के शस्त्र अनुज्ञापत्र धारकों के लाइसेन्स के नवीनीकरण एवं धारित शस्त्रों की अधतन स्थिति 31 मार्च तक ऑनलाइन करनी आवश्यक है।
जिला कलेक्टर दिनेशचंद जैन ने बताया कि जिले में अब तक ऑनलाइन अपलोड से शेष रहे शस्त्र अनुज्ञापत्रधारकों द्वारा लाइसेंस के नवीनीकरण धारित शस्त्रों की अद्यतन स्थिति को भारत सरकार के गृह मंत्रालय के एनडीएएल पोर्टल पर 31 मार्च को ऑनलाइन करना हैं। आईडेंटिफेक्शन नम्बर के लिए 31 मार्च तक आवेदन न करने पर शस्त्र अनुज्ञापत्र स्वत: ही निरस्त हो जाएगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो