scriptट्रक चालक की चाकू मारकर की हत्या | Truck driver murder by knife | Patrika News

ट्रक चालक की चाकू मारकर की हत्या

locationपालीPublished: Mar 17, 2019 01:56:36 am

Submitted by:

Satydev Upadhyay

www.patrika.com/rajasthan-news

ट्रक चालक की चाकू मारकर की हत्या

ट्रक चालक की चाकू मारकर की हत्या

बाबरा . रास थाना क्षेत्र के भीमगढ़ सरहद स्थित चौराहे पर एक ढाबे पर खाना खाने के दौरान हुई कहासुनी में एक ट्रक चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। एकाएक हुए इस घटनाक्रम से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मृतक व हमलावर दोनों ही गुजरात के बताए जा रहे हैं। रास थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि शनिवार रात को कुछ ट्रक चालक ढाबे पर खाना खाने रुके हुए थे। यहां शराब पीने के बाद किसी बात पर ट्रक चालक आपस में भिड़ गए। कहासुनी के बाद तीन-चार ट्रक चालकों ने अन्य ट्रक चालक गुजरात के राजकोट, मोरबी निवासी हुसैन (30) पुत्र बाबू भाई को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। ताबड़तोड़ वार से हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। अन्यहमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मृतक का शव रास के सीएचसी स्थित मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

हमलावर भी हो गया लहूलुहान
इस वारदात के दौरान एक हमलवार भी लहूलुहान हो गया। बताया जा रहा है कि ये गुजरात से कोयला भरकर आए थे।
ढाबे पर शराब पीने के बाद कहासुनी हो गई। इससे झगड़ा बढ़ गया, जिसमें एक जने की
जान चली गई।
घूस लेते पकड़ी गई रानी कलां सरपंच अब निलंबित
रानी. चार माह पहले घूस लेते रंगे हाथों पकड़ी गई रानी कलां ग्राम पंचायत की सरपंच संतोष
भाटी को ग्रामीण विकास एवं पंचायतराज विभाग ने निलंबित कर दिया है।
ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज विभाग उपसचिव एवं उपायुक्त (जांच) मोहम्मद अबूबक्र ने सरपंच भाटी के निलंबन के आदेश जारी किए हैं। निलंबन काल में वह पंचायत के किसी कार्य एंव कार्रवाई में भाग नहीं ले सकेगी।
गौरतलब हैं कि सरपंच संतोष भाटी एवं पति नारायणलाल हाल तृतीय श्रेणी अध्यापक को रमेश कुमार सैन से नाली निर्माण के नाम पर १० हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ३ नवम्बर को एसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद ये आदेश जारी हुए हैं।
चोरी का आरोपी गिरफ्तार
रोहट. खारड़ा गांव में दो साल पूर्व हुई चोरी की वारदात के मामले में माल खरीदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार खारड़ा गांव में चोरी के मामले में चोरों ने चित्तौडग़ढ़ निवासी राजकुमार पुत्र शिव प्रकाश सोनी को माल बेचना कबूला। तब से शिव प्रकाश फरार चल रहा था। उसके खिलाफ स्थाई वारंट था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो