पाली: तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार को उड़ाया, उदयपुर रैफर

पाली: तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार को उड़ाया, उदयपुर रैफर

Dinesh Saini | Publish: Sep, 12 2018 10:55:55 AM (IST) Pali, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

पाली। फालना सडक़ मार्ग पर बुधवार सुबह एक तूफान जीप ने बाइक सवार को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। हादसे में घायल वृद्ध को प्राथमिक उपचार बाद उदयपुर रैफर किया। तूफान जीप सवारियां ओर ओवरलोड सामान भरकर नितरोज भांति उदयपुर जा रही थी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

 

पुलिस ने बताया कि भादरास निवासी वजाराम पुत्र चेलाराम चौधरी (55) अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने जा रहा था कि मुक्तिधाम सर्व धर्म मन्दिर के पास सामने से आ रही तूफान जीप के चालक ने मोबाइल फोन पर बतियाते हुए बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक हादसे के बाद तूफान जीप के नीचे घुस गई और वृद्ध दूर जा गिरा, जिसके सिर में गम्भीर चोट आई। बाइक को कड़ी मशक्कत बाद बाहर निकाला गया। घायल वृद्ध वजाराम को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रेफर कर दिया।

 

तूफान जीप प्रतिदिन सुमेरपुर से उदयपुर ट्रांसपोर्टिंग ओर सवारी ढोहने में नीजि वाहन सेवा रूप में चलती है। जिसमे आगे से आगे व्यापारियों की पार्सल लाने ले जाने में ओवरलोड बुकिंग रहती है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बुधवार को भी सादडी से किसी व्यापारी का सामान उदयपुर ले जाने की अग्रिम बुकिंग पर चालक उसे फोन से सूचना कर रहा था कि सामने बाइक आने से हादसा घटित हो गया।

 

सरकारी राजस्व को लग रहा है चूना
यह निजी वाहन प्रतिदिन उदयपुर से सुमेरपुर मालवाहक सवारी वाहन सेवा में चलती है जिससे सरकारी राजस्व को चूना लग रहा है। सरकारी लोग इस बात को जानकर भी अनजान बने हुए है।


इधर... अनियंत्रित होकर पिकअप गहरी खाई में गिरी, कई गंभीर घायल
धौलपुर। धौलपुर में आज सवेरे एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। पिकअप बाबू महाराज मन्दिर से बाड़ी की ओर आ रही थी। बताया जा रहा है कि पिकअप चला रहे ड्राइवर को नींद की झपकी आने से पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

हादसे में एक बच्चे व महिला समेत आठ लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को कस्बेवासियों ने अस्पताल पहुंचाया। जिनमें से चार लोगों की हालत गम्भीर बनी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned