scriptतेज बुखार से विवाहिता की मौत, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम | Woman's fever death In Pali | Patrika News

तेज बुखार से विवाहिता की मौत, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

locationपालीPublished: Oct 30, 2018 09:28:11 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के बड़ी पोल गांव का मामला

Woman's fever death In Pali

तेज बुखार से विवाहिता की मौत, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

रायपुर मारवाड़/पाली। जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के बड़ी पोल गांव की विवाहिता की मंगलवार को तेज बुखार से मौत हो गई। विवाहिता का पिछले तीन दिन से ब्यावर के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा था। पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके परिजनो को सौप जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार नुंद्री महेन्द्रातान निवासी छोटू मेहरात ने रिपोर्ट में बताया कि इसकी भतीजी सुनिता का विवाह बड़ी पोल निवासी निजामुदीन मेहरात के साथ हुआ था। 28अक्टूबर को सुनिता को तेज बुखार होने से इसे ब्यावर के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया। मंगलवार को सवेरे सुनिता का दम टूट गया। सूचना पर एएसआई निजामुदीन खान ने अस्पताल पहुंच मृतका के पीहर व ससुराल पक्ष से पूछताछ की ओर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।
कैसा बुखार खुलासा नहीं
विवाहिता की तेज बुखार से मौत हुई है। चिकित्सको ने पुलिस के सामने यही खुलासा किया है। लेकिन बुखार किस तरह का था इसके बारे में कोई खुलासा नही किया है। इधर,विवाहिता की मौत के बारे में चिकित्सा विभाग के स्थानीय अधिकारियों को अब तक कोई सूचना नही है। जिससे उन्होने सर्वे को लेकर कोई कार्रवाई नही की है।
सूचना नही मिली
बड़ी पोल की विवाहिता की तेज बुखार से मौत की खबर हमे अब तक किसी ने नही दी है। बुखार किस तरह का था ये अधिकारिक सूचना मिलती तो हम सर्वे कराने के बारे में कार्रवाई करते। कल इस बारे में पता करेंगे। -डॉ सुरेश यादव,बीसीएमओ,रायपुर
युवती से छेड़छाड़, प्रकरण दर्ज
सोजत। एक युवती ने एक वृद्ध व्यक्ति के विरूद्ध छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाकर सोजत थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि जैतारणिया गेट सोजत निवासी एक युवती ने दर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह बाजार से सामान लेकर घर लौट रही थी। इतने में सोजत निवासी मोहम्मद आरीफ मुसलमान (50) ने उसका हाथ पकडकऱ छेड़छाड़ की। पुलिस ने रिपोर्ट अनुसार मामला दर्जकर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो