script

Video: प्याज को लेकर केंद्रीय मंत्रियों के ऐसे बयान, सुनकर जनता हुई हैरान

locationपटनाPublished: Dec 05, 2019 06:27:00 pm

डॉलर ( 1 डॉलर = 71.28 भारतीय रुपया) से भी मंहगे (Onion Price In India) हो (Onion Price) रहे (Onion Today Rate) प्याज (1 किलो प्याज= 150 रुपए) को लेकर मंत्री गण (Nirmala Sitharaman On Onion Rate) भी ऐसे (Nirmala Sitharaman Video) बयान दे रहे हैं जिन्हें (Ashwini Choubey On Onion Rate) सुनकर (Ashwini Choubey Video) जनता भी हतप्रभ है…

Video: प्याज को लेकर केंद्रीय मंत्रियों के ऐसे बयान, सुनकर जनता हुई हैरान

Video: प्याज को लेकर केंद्रीय मंत्रियों के ऐसे बयान, सुनकर जनता हुई हैरान

(पटना): प्याज की बढ़ती रेट को लेकर सड़क से लेकर संसद तक चर्चा जारी है। क्यों ना हो आम आदमी की थाली से तो प्याज जैसे गायब सा हो गया है। देश के लगभग हर राज्य में प्याज 100 रुपए प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है तो हैदराबाद, कोलकाता जैसे राज्यों में रेट का ग्राफ 150 के पार पहुंचने वाला है। डॉलर ( 1 डॉलर
= 71.28 भारतीय रुपया) से भी मंहगे हो रहे प्याज (1 किलो प्याज= 150 रुपए) को लेकर मंत्री गण भी ऐसे बयान दे रहे हैं जिन्हें सुनकर जनता भी हतप्रभ है।

 

यह भी पढ़ें

छोटी उम्र के बच्चे बना रहे बड़े रिकॉर्ड, इनकी प्रतिभा के आप भी हो जाएंगे कायल


मैं ज्यादा नहीं खाती प्याज-लहसून…

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

संसद के शीतकालीन सत्र में बुधवार के दिन संसद में प्याज के बढ़ते मूल्यों को लेकर चर्चा चल रही थी। एनसीपी सांसद सुप्रीया सुले ने प्याज के कम उत्पादन और बढ़ती कीमतों को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से सवाल किया। मंत्री जवाब दे रही थीं तभी किसी ने उनसे प्याज खाने के बारे में पूछ लिया, तो उन्होंने कहा था कि ” मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती…इसलिए चिंता न करें. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जहां प्याज से मतलब नहीं रखते।” वित्त मंत्री के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चुटकी ली जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

बच्चे के खिलौने में छिपा रखी थी करोड़ों की चीज, राज खुला तो सब रह गए हैरान

मैं तो शाकाहारी हूं, प्याज का क्या पता?…

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वित्त मंत्री के बाद एक और केंद्रीय मंत्री ने प्याज को लेकर बयान दिया हैं। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे से जब प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि ”मैं शाकाहरी हूं और मैंने कभी प्याज चखा नहीं तो मुझे प्याज की कीमत का क्या पता होगा।”


प्याज खाने और नहीं खाने को लेकर सभी की अलग-अलग राय हो सकती है। लेकिन इन बढ़ती कीमतों से राहत कब मिलेगी जनता यही जानना चाहती है।

बिहार की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ट्रेंडिंग वीडियो