scriptशरद पवार और फडणवीस से मिलने के बाद भाई श्रीनिवास से मिलने पहुंचे अजित, बोले- जल्द लेंगे बड़ा फैसला | Ajit pawar met sharad devendra fadanvis after SC judgement | Patrika News
राजनीति

शरद पवार और फडणवीस से मिलने के बाद भाई श्रीनिवास से मिलने पहुंचे अजित, बोले- जल्द लेंगे बड़ा फैसला

Maharashtra Politcs फडणवीस सरकार को बड़ा झटका
एनसीपी नेताओं ने अजित पवार से इस्तीफे की मांग की
शरद पवार से मिलने के बाद फडणवीस से मिले अजित

Nov 26, 2019 / 12:47 pm

धीरज शर्मा

ajitpawar-759.jpg
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में चल रहा सियासी घटनाक्रम मंगलवार को एक बार फिर नया मोड़ लेकर आया। सुप्रीम कोर्ट ने जिस फैसले को सुरक्षित रखा वो सुना दिया। इस फैसले के साथ ही साफ हो गया कि 30 घंटे में सीएम देवेंद्र फडणवीस को बहुमत साबित करना होगा। इस बीच जो सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये कि देवेंद्र फडणवीस की मुश्किल बढ़ती दिख रही है।
एक तरफ बहुमत साबित करने का वक्त मिल गया है और दूसरी तरफ समर्थन देने वाले अजित पवार शरद पवार से मिलने पहुंचे। शरद पवार से मिलने के बाद अजित सीधे देवेंद्र फडणवीस के घर मिलने पहुंचे। इस बीच अजित ने कहा कि इस मामले पर जल्द कोई बड़ा फैसले लेंगे।
तेजी से बदल रही है मौसम की चाल, महाराष्ट्र समेत देश के इन राज्यों में अगले 24 घंटे होंगे मुश्किल

https://twitter.com/hashtag/ConstitutionofIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल फ्लोर टेस्ट से पहले एनसीपी लगातार अजित पवार को मनाने की कोशिश में जुटी हुई है। मंगलवार को उन्हें मनाने के लिए काफी देर तक उन्हें ढूंढा जा रहा था। लेकिन उनका कोई पता नहीं चल रहा था।
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अचानक अजित पवार के बारे में जानकारी मिली। अजित अपने चाचा शरद पवार और सुप्रिया सुले से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। इस दौरान छगन भुजबल भी मौजूद रहे।
बताया जा रहा है कि एनसीपी अजित पवार को एक बार फिर घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश में जुटी है। अगर ऐसा हो जाता है तो ये बीजेपी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।
आपको बता दें कि शरद पवार से मिलने के तुरंत बाद अजित पवार सीएम देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके निवास पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि अजित पवार जो भी फैसला लेंगे वो बीजेपी खास तौर पर देवेंद्र फडणवीस के लिए काफी अहम होगा।
फिलहाल अजित पवार ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने संविधान दिवस को लेकर न्याय होने की बात कही है।

Hindi News/ Political / शरद पवार और फडणवीस से मिलने के बाद भाई श्रीनिवास से मिलने पहुंचे अजित, बोले- जल्द लेंगे बड़ा फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो