scriptअमर सिंह ने एसपी-बीएसपी गठजोड़ पर बोला हमला, गेस्‍ट हाउस कांड का भूत मायावती का नहीं छोड़ेगा पीछा | Amar Singh said ghost of guest house kand will not leave Mayawati free | Patrika News

अमर सिंह ने एसपी-बीएसपी गठजोड़ पर बोला हमला, गेस्‍ट हाउस कांड का भूत मायावती का नहीं छोड़ेगा पीछा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 12:03:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

पीएम मोदी के प्रति प्रतिबद्ध हूं। अब राजनीति नहीं राष्‍ट्र नीति पर जोर दूंगा।

Mayawati

अमर सिंह ने एसपी-बीएसपी गठजोड़ पर बोला हमला, गेस्‍ट हाउस कांड का भूत मायावती का नहीं छोड़ेगा पीछा

नई दिल्‍ली। यूपी में सपा-बसपा गठबंधन सामने आने के बाद राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मायावती और मुलायम सिंह यादव पर हमला बोला है। उन्‍होंने इस गठबंधन को मौकापरस्त राजनीति बताया है। अमर सिंह ने कहा कि गठबंधन तो हो गया लेकिन लखनऊ गेस्ट हाउस कांड को लेकर दर्ज मुकदमा अभी जिंदा है। इस केस की फाइल अभी बंद नहीं हुई है। इस मामले में बीएसपी सुप्रीमो मायावती और एसपी के वरिष्‍ठ नेता मुलायम सिंह यादव बच नहीं पाएंगे। गेस्‍ट हाउस कांड का भूत इस गठबंधन को ले डूबेगा।
हाथी पर सवारी करना मुलायम की मजबूरी
राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि गठबंधन से कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि एसपी और बीएसपी दोनों ही अस्तित्‍व की लड़ाई लड़ रहे हैं। खुद की पहचान समाप्‍त होने के डर से ही दोनों ने यह गठबंधन किया है। भाजपा पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा। लोकसभा चुनाव 2019 का परिणाम कुछ भी हो लेकिन मोदी और उनकी नीतियां जीतेंगी। उन्‍होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव बिना हाथी की सवारी किए अपना राजनीतिक अस्तित्व नहीं बचा सकते। इसके इतर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल को अमर सिंह ने एसपी की रीढ़ बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो