script

हॉस्पिटल से छुट्टी मिलते ही अमित शाह ने किया ट्वीट, ‘शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 03:43:15 pm

Submitted by:

Mohit sharma

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को यहां अखिल भारतीय आयुविज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई है, जहां उनका स्वाइन फ्लू का इलाज चल रहा था।

Amit Shah tweets

हॉस्पिटल से छुट्टी मिलते ही अमित शाह ने किया ट्वीट, शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को यहां अखिल भारतीय आयुविज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई है, जहां उनका स्वाइन फ्लू का इलाज चल रहा था। भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूं। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से आभारी हूं।

 

https://twitter.com/AmitShah/status/1086869650573529088?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले भाजपा के मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने एक ट्वीट कर कहा था कि यह खुशी और हर्ष की बात है कि हमारे अध्यक्ष अमित शाह को एम्स से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर पहुंच गए हैं। सभी शुभचिंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओं का उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। शाह को बुधवार को एम्स में दाखिल कराया गया था। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को यहां अखिल भारतीय आयुविज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई है, जहां उनका स्वाइन फ्लू का इलाज चल रहा था। भाजपा के मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने एक ट्वीट में कहा कि यह खुशी और हर्ष की बात है कि हमारे अध्यक्ष अमित शाह को एम्स से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर पहुंच गए हैं। सभी शुभचिंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओं का उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। शाह को बुधवार को एम्स में दाखिल कराया गया था। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो