scriptअनुपम खेर ने रोड शो के जरिये पत्नी के लिए मांगे वोट, किरण खेर ने चंडीगढ़ में भरा नामांकन | anupam kher do road show for bjp candidate wife kiran kher in chandigargh | Patrika News

अनुपम खेर ने रोड शो के जरिये पत्नी के लिए मांगे वोट, किरण खेर ने चंडीगढ़ में भरा नामांकन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 12:17:44 pm

चंडीगढ़ में अनुपम खेर ने किया रोड शो
पत्नी किरण के लिए जनता से मांगे वोट
किरण खेर ने भरा नामांकन

anupam kher

अनुपम खेल ने रोड शो के जरिये पत्नी के लिए मांगे वोट, किरण खेर ने चंडीगढ़ में भरा नामांकन

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। दलों के स्टार प्रचारक धुआंधार रैलियों औऱ रोड शो के जरिये पार्टी के पक्ष में वोट बंटोरने में जुटे हैं। वहीं नामांकन प्रक्रिया भी जोरों पर है। चंडीगढ़ में भाजपा प्रत्याशी किरण खैर के लिए प्रचार करने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खैर उतरे। रोड शो के जरिये वे चंडीगढ़ की गलियों में पत्नी के लिए वोट मांगते दिखाई दिए।

अनुपम खैर के साथ उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी नजर आए। उन्होंने भी चंडीगढ़वासियों से किरण खैर के पक्ष में वोट मांगे। आपको बता दें कि चंडीगढ़ सीट से किरण खेर के टिकट घोषणा में काफी देर हुई। यहां लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि किरण को टिकट मिल सकता है लेकिन पुष्टि नहीं थी। संजय टंडन के टिकट मिलने भी खबरें सामने आ रही थीं।
https://twitter.com/ANI/status/1121297153727401984?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि जब किरण खेर से टिकट को लेकर सवाल किया गया कि क्या उनके टिकट अलॉटमेंट में अनुपम खेर का रोल रहा तो उन्होंने तंज कसते हुए जवाब दिया था कि जितना मेरा रोल एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में था उतना ही रोल अनुपम खेर का मुझे टिकट दिलाने में रहा।

दरअसल अनुपम खेर के विदेश से लौटने के बाद ही किरण खेर के टिकट की घोषणा हुई थी ऐसे में ये सवाल लाजमी था कि किरण की टिकट में अनुपम खेर का बड़ा हाथ रहा है। इससे पहले अनुपम खेर से एयरपोर्ट से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ भी अपना एक फोटो शेयर किया और लिखा किरण जी आगे बढ़ो। चंडीगढ़ वाले आपके साथ हैं। हम तो खैर हैं हीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो