scriptBihar Election : भूपेंद्र यादव ने भी किया चिराग को आगाह, हम नीतीश को ही बनाएंगे सीएम | Bihar Election : Bhupendra Yadav also warned Chirag, we will make Nitish the CM | Patrika News

Bihar Election : भूपेंद्र यादव ने भी किया चिराग को आगाह, हम नीतीश को ही बनाएंगे सीएम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2020 05:06:40 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

पीएम मोदी का नाम लेकर भ्रम न फैलाएं Chirag Paswan।
एलजेपी अध्यक्ष का दावा – नीतीश के रहते बिहार का विकास संभव नहीं।
Bihar Chunav में एलजेपी से नहीं है बीजेपी का गठबंधन।

BNhupendra Yadav

पीएम मोदी का नाम लेकर भ्रम न फैलाएं Chirag Paswan।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) में जीत हासिल करने को लेकर सियासी पार्टियों के बीच प्रतिस्पर्धा चरम पर है। इस बीच बीजेपी के नेता भूपेंद्र यादव ( Bhupendra Yadav ) ने भी लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को आगाह करते हुए कहा कि वह सीएम पद को लेकर भ्रम में न रहें। इस बार भी सीएम नीतीश कुमार ही बनेंगे ।
https://twitter.com/hashtag/BiharElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राय इस मुद्दे पर पूरी तरह से स्पष्ट है। एनडीए के सीएम नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) ही होंगे। वैसे भी एलजेपी अब हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है। हम चिराग पासवान को साफ कर देना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। बीजेपी—जेडीयू एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं। एनडीए से नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे।
गिरिराज सिंह ने महागठबंधन से पूछा, क्या देश तोड़ने वाले मस्कूर उस्मानी का चुनाव में देंगे साथ?

लैंड लॉक होने का बहाना न बनाएं नीतीश

नीतीश कुमार के बिहार में उद्योग नहीं लग पाने वाले बयान पर हमला बोलते हुए एक दिन पहले चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) ने कहा था कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, झारखंड, हिमाचल, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, असम जैसे राज्य भी लैंड लॉक्ड हैं। ये राज्य भी चारों तरफ से जमीन से ही घिरे हुए हैं। इन राज्यों में से कई में बिहार के मुकाबले काफी औद्योगिक इकाई हैं।
नीतीश के रहते बिहार का विकास संभव नहीं

उनहेंने कहा था कि जब तक नीतीश कुमार सीएम रहेंगे तब तक बिहार का विकास संभव नहीं है। प्रदेश की जनता ने उन्हें 15 साल दिए। डेढ़ दशक के बाद भी अगर आज भी हमें नली-गली पर ही बात करनी है तो मुझे लगता है कि हमारे मुख्यमंत्री जी को विकास के मापदंड जानने की जरूरत है।
JP Nadda ने कांग्रेस-आरजेडी पर बोला हमला, कहा – अब चुनाव में काम का रिपोर्ट कार्ड दिखाना पड़ता है

भ्रम में न रहें चिराग

चिराग पासवान के इस हमले का जवाब देते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा था कि हमारा गठबंधन लोकसभा चुनाव में एलजेपी से था लेकिन विधानसभा में नहीं है। पीएम मोदी ने भी कहा है कि यह जरूरी नहीं है कि केंद्र में अगर समझौता है तो राज्य में भी होगा। इसलिए चिराग भ्रम में न रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो